July 26, 2021
Breaking News

रामपुकार सिंह कांग्रेस के नेता है रहेंगे और कांग्रेस के सम्माननीय सदस्य भी है:पवन अग्रवाल जिला कांग्रेस जशपुर

हरित छत्तीसगढ़ जशपुर

रामपुकार सिंह पत्थलगांव विधानसभा से कांग्रेस के सशक्त उम्मीदवार जशपुर कांग्रेस पार्टी के सबसे वरिस्ठ कांग्रेस नेता रामपुकार सिंह पार्टी के प्राथमिक सदस्य के साथ साथ प्रदेश कांग्रेस के विशेष आमंत्रित सदस्य भी है:पवन अग्रवाल जिला कांग्रेस अध्यक्ष
जशपुर: कांग्रेस दिग्गज नेता रामपुकार सिंग,महिला नेत्री आरती सिंह,प्रदेश सचिव शेखर त्रिपाठी,कुलविंदर भाटिया समेत कई दिग्गज कांग्रेस नेताओं का प्रथमिक सदस्यता में नाम गायब होने की खबर को महज अफवाह बताते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने प्राथमिक सदस्यता सूची जारी किया है जिसमे कांग्रेस दिग्गज नेता रामपुकार सिंह सदस्यत क्रमांक 980853,आरती सिंह सदस्यता क्रमांक 980854,शेखर त्रिपाठी सदस्यता क्रमांक 980855,कुलविंदर सिंह भाटिया सदस्यता क्रमांक 980855 समेत अन्य महत्वपूर्ण कांग्रेस नेताओं के नाम अंकित है। विदित हो कि शोशल मीडिया पर रामपुकार सिंह समेत अन्य दिग्गज नेताओं का नाम सदस्यता सूची से नदारद रहने की खबर वायरल होते ही जिला कांग्रेस समेत पार्टी सदस्यो में उहाफोह कई स्थिति बनी हुई थी जिसके बाद जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने सदस्यता सूची जारी कर पूरे मामले की सत्यता सामने लाते हुए नाम नदारद रहने को कोरी अफवाह बताया है।
वही जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हमारी पार्टी जशपुर जिले में काफी मजबूत है. श्री रामपुकार सिंह के मार्गदर्शन में लगातार कांग्रेस कार्यकर्ता बेहतर प्रदर्शन कर रहे है. हमें जिले की तीनों सीटें मिलने की उम्मीद है. उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी सदस्य कांग्रेस हित मे काम कर रहे है हम सभी एक ही टीम का हिस्सा हैं हम सभी जिले में शुरू से ही अपना नेता रामपुकार सिंह को मानते आए है और पार्टी की जीत के लिए रामपुकार सिंह,आरती सिंह,शेखर त्रिपाठी,कुलविंदर सिंग भाटिया समेत सभी नेता मेहनत के साथ लगे हुए हैं। सीनियर नेताओं को नजरअंदाज किए जाने के आरोप पर उन्होंने कहा, ‘यह सही नहीं है. हमने किसी भी वरिष्ठ नेता का अपमान नहीं किया है वरिष्ठों का सम्मान करना हमारी पार्टी की परंपरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *