July 26, 2021
Breaking News

जशपुर : फुटबाल खेल मैदान सहित 3 जगह आकाषीय बिजली का कहरः 4 मौत 4 झुलसे

हरित छत्तीसगढ़ जशपुर

/ छत्तीसगढ़ के जषपुर जिले में रविवार को आकाषीय बिजली गिरने की 3 अलग अलग घटना में 4 लोगों की मौत हो गई तथा चोगरीबहार का खेल मैदान में गाज गिरने की घटना में फुटबाल मैच देख रहे 3 दर्षक गंभीर रूप से झुलस गए हैं।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत सिंह ठाकुर ने हरित छत्तीसगढ़ को बताया कि रविवार को दोकड़ा थाना अन्तर्गत चोंगरीबहार के खेल मैदान में फुटबाल मैच के दौरान अचानक गाज गिरने की घटना से 3 दर्षक झुलस गए।इस मैच में आस पास के सैकड़ो दर्षक उपस्थित थे। गाज की चपेट में आने वाले तीनों घायलों को उपचार के लिए कुनकुरी अस्पताल में भर्ति कराया गया है।

श्री ठाकुर ने बताया कि इसी गांव में गाज गिरने की एक अन्य घटना में सिध्देष्वर राम 16 वर्ष की भी मौत हो गई। उन्होने बताया कि बागबहार थाना अन्तर्गत ग्राम मुड़ाबहला में गाज गिरने की एक अन्य घटना भी घटित हुई है।इसमें अपने खेत में काम कर रही श्रीमती हारावती कुजूर 30 वर्ष आकाषीय बिजली की चपेट में आ जाने से उसकी भी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।श्री ठाकुर ने बताया कि जषपुर जिले में रविवार को ही दोपहर पंडरापाठ क्षेत्र के बीजापाठ में आकाषीय गाज गिरने की तीसरी घटना में 2 लोगों की भी मौत हुई है।

खेल का लुत्फ उठा रहे दोकडा के चोंगरीबहार जामुंडा निवासी प्रकाश पिता सिरधनी 20 वर्ष,संजय राम पिता तपेश्वर 20 वर्ष,पुलिकर पिता कदरा 60 वर्ष बुरी तरह झुलस गए वही बॉसबहार में एक लड़की भी बुरी तरह झुलस गई सभी का इलाज कुनकुरी अस्पताल में जारी है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *