Sharing is caring!

इतनी महंगी चीजों की शौकीन है नीता अंबानी, उनकी एक लिपस्टिक की कीमत से बन सकते हैं 2 बंगले

Image result for शौकीन है नीता अंबानी

via Google
नमस्कार दोस्तों, भारत की सबसे मशहूर आदमी मुकेश अंबानी को तो हर कोई पहचानता है, जिनकी गिनती भारत के सबसे अमीर लोगों में की जाती है। उनके पास इतना पैसा और प्रॉपर्टी है कि एक आम आदमी इसका कल्पना भी नहीं कर सकता। उनका परिवार हमेशा अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहता हैं। ऐसे में आज हम आपको मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की कुछ ऐसे महंगे शौक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में एक आम आदमी सिर्फ सपने में ही सोच सकता है।एक फैशन वेबसाइट के मुताबिक, नीता अंबानी के पास 40 लाख की साड़ी है। इस साड़ी का नाम है ‘विवाह पातु’। इसको करीब 1 साल में 36 महिला कारीगरों ने मिलकर तैयार किया था। इतनी महंगी साड़ी की वजह से उनका नाम ‘गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड’ में भी दर्ज हुआ था। इस साड़ी का वजन करीब 8 किलो है।
via Google
नीता अंबानी की 44वें बर्थडे पर उनके पति ने उनको एक प्राइवेट जेट गिफ्ट किया था। इस जेट के अंदर केबिन्स, स्काई बार, फैंसी शॉवर्स, म्यूजिक सिस्टम, गेम कान्सोल, सेटेलाइट टीवी और वायरलेस कम्यूनिकेशन जैसी सारी सुविधाएं मौजूद हैं। 390 करोड़ रुपए में खरीदी गई इस जेट को नीता अंबानी विदेशों में भ्रमण करने के लिए व्यवहार करती है।एक रिपोर्ट के अनुसार, वह जिस फोन का इस्तेमाल करती है, उसकी कीमत 312 करोड़ रुपए है, जिसे खास उनके लिए आर्डर करके बनवाया गया था। नीता अंबानी की दिन की शुरुआत सोने की कप में चाय पीने से शुरू होती है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी एक कप चाय की कीमत 3 लाख रुपए है। वह कोई साधारण चाय नहीं, बल्कि जापानी कंपनी की क्रॉकरी इस्तेमाल करती हैं। लेकिन इस चाय वाली बात में कितनी सच्चाई है, इसका कोई प्रमाण अब तक नहीं मिला है।
via Google
इसके अलावा नीता अंबानी दुनिया की सबसे मशहूर बैग ब्रांड ‘Birkin’ का इस्तेमाल करती है, जिसकी कीमत लगभग 13 लाख रुपए हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी लिपस्टिक की कीमत को लेकर तहलका मचा हुआ है। ऐसा बताया जा रहा है कि उनकी सिर्फ एक लिपस्टिक का कीमत 39 लाख से भी ज्यादा है। इस प्राइस में एक आम आदमी आराम से 2 बंगले खरीद सकता है।

Sharing is caring!