Sharing is caring!

धरमजयगढ़ ब्रेकिंग,,धांगर नाला की स्थिति गंभीर, बैरिकेट बनवाने हेतु सौंपा गया ज्ञापन,,शासन व प्रशासन देख कर भी बनी हुई है मूक दर्शक,,शासन प्रशासन की अनदेखी से हो सकता है यहां बड़ा हादसा

धरमजयगढ़ न्यूज़:-* धरमजयगढ़ के आम जनता की प्रमुख समस्याओं में से एक है यहां का धांगर नाला । जो बरसात के समय काफी गंभीर हादसा को बुलावा देती है । यहां धरमजयगढ़ की सबसे व्यस्त मार्ग में आती है जहां से सैकड़ों छात्र-छात्राएं ,आम नागरिक एवं बड़ी बड़ी वाहन रोज आवागमन करती है ,थोड़ी अधिक वर्षा होने से या नाला पानी से लबालब भर जाती है और पानी रास्ते के ऊपर से काफी रौद्र रूप में बहने लगता है जो किसी भी समय विशाल दुर्घटना को दावत दे सकती हैं । एनएसयूआई ,यूथ कांग्रेस एवं कांग्रेस द्वारा कई बार इसी मुद्दे को लेकर ज्ञापन सौंपा गया ,साथ ही चक्काजाम भी किया गया परंतु आज भी इस ओर शासन का ध्यान है ना प्रशासन का । सभी केवल मूकदर्शक बने इसको देख रही है । आज इसी ओर शासन तथा सरकार का ध्यान ओर आकर्षित करने के उद्देश्य से क्षेत्रीय विधायक लालजीत सिंह राठिया एवं ब्लॉक अध्यक्ष मनदीप सिंह कोमल के निर्देशानुसार धरमजयगढ़ यूथ कांग्रेस एवं धरमजयगढ़ एनएसयूआई के बैनर तले युवा कांग्रेस जिला सचिव प्रदीप विश्वास एवं एनएसयूआई छात्रनेता एवं पूर्व छात्रसंघ सचिव अमित आनंद के नेतृत्व में कार्यकर्ता द्वारा SDM कार्यालय पहुंच कर ज्ञापन सौंपा गया । साथ ही 15 दिनों के भीतर इस धांगर नाला में दोनों और बैरिकेट की व्यवस्था करवाने की मांग की गई । जिससे किसी बड़े हादसे से बचा जा सके । युवा कांग्रेस जिला सचिव प्रदीप विश्वास का कहना है कि यह मार्ग काफी व्यस्त मार्ग है इसमें प्रत्येक दिन सैकड़ों गाड़ियां एवं व्यक्ति आवाजाही करते हैं इन सभी की सुरक्षा हेतु शासन तथा प्रशासन को ध्यान देना चाहिए ।
एनएसयूआई छात्रनेता अमित आनंद ने कहा की नगर में स्थित सभी विद्यालयों तथा महाविद्यालय में छात्र-छात्राएं इसी जर्जर धांगर नाला को पार करके अध्ययन करने जाते हैं उन्हें अपना जान जोखिम में उठाकर यहां से पार होना पड़ता है ।
हमारी मांग यह है कि जब तक इस धांगर नाला में पुल का निर्माण ना हो उसके पूर्व यहां दोनों और बैरिकेट की व्यवस्था की जाए जिससे किसी बड़े खतरे से बचा जा सके ।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से यह कार्य जिला सचिव प्रदीप विश्वास, एनएसयूआई छात्रनेता एवं पूर्व छात्रसंघ सचिव अमित आनंद, दयानिधि यादव ,राजा खान, आयुष बरगाह,कमल बैगा ,बिट्टू बाला, पिंटू दास ,सुखराम राठिया छोटू यादव ,फूल साय राठिया, अंकित मंडल ,अमित झरिया विनोद विश्वास, दिव्यांशु दीप, सरलोक ,बिहारी कुमार एवं कई ग्रामीण जन मौजूद रहे !

Sharing is caring!