September 25, 2021
Breaking News

कवर्धा मेन मार्केट स्थित महालक्ष्मी गारमेंट में लगी आग, लाखो का माल जलकर स्वाहा

हरित छत्तीसगढ़ सूर्या गुप्ता कवर्धा

कवर्धा के मेन मार्केट महावीर चौक पर स्थित महालक्ष्मी गारमेंट में बीती रात भीषण आग लग गई आग इतनी भयंकर थी दुकान में रखे पूरे 30 लाख रुपये के कपड़े जलकर राख हो गया आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है। आगजनी की घटना से आस पास के दुकान भी बाल बाल बचे क्योंकि दुकान से सटे करीब पांच दुकाने थी जिसे आसपास के लोगो की मदद से आगजनी की चपेट में आने से बचा लिया गया।
मिली जानकारी के मुताबिक महालक्ष्मी गारमेंट के संचालक रोज की तरह करीब रात10 बजे दुकान को बंद कर अपने घर चले गए करीबन 12 बजे के आस पास अचानक दुकान के अंदर से आग व भयंकर धुवा निकलने लगी आसपास के लोगो ने दमकल वाहन को सूचना देकर संचालक को घटना से अवगत कराया। सूचना के एक घंटे बाद दमकल की गाड़ी पहुँची तब तक दुकान में काफी आग लग चुकी थी यहां रखे करीबन 30 लाख रुपये की कपड़े जलकर खाक हो गया। दुकान में अचानक इतनी जल्दी आग फैल गई जिससे आसपास के लोगो ने दुकान के शटर खोलना मुश्किल हो गया था ।

दुकान संचाकल इसे शॉट सर्किट का आशंका जता रहे है उनका कहना है आने वाले माह में त्यौहार है जिसको देखते हुवे अभी से ही नए कपड़े की खरीदी किया गया था अनुमान 30 लाख रुपये से ज्यादा की दुकान में समान रखे हुवे थे। दमकल की वाहन मौके पर जल्दी पहुंच जाती तो शायद दुकान में रखे कुछ समान को बचाया जा सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *