September 25, 2021
Breaking News

जवान को थप्पड़ मारने वाली महिला गिरफ्तार, ओवरटेक करने हॉर्न बजाने से परेशान महिला ने कार अड़ा कर जवान को मारी थप्पड़


सोशल मीडिया पर बीते 2-3 दिनों से एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला भारतीय सेना के जवान को थप्पड़ मारती नज़र आ रही है. यह घटना दिल्ली के रजोकरी फ्लाई ओवर की है, जो नौ सितंबर को हुई थी. मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोप महिला स्मृति कालरा को गिरफ्तार भी किया और फिर उसको जमानत पर रिहा कर दिया गया.मामला 9 सिंतबर की दोपहर करीब डेढ बजे का है। जब महिला गुरूग्राम से दिल्ली की तरफ आने वाले रजोकरी फ्लाईओवर पर गलत तरीके से गाड़ी चला रही थी। जिस वजह से साइड मांगने के लिए आर्मी के ट्रक को बार-बार हॉर्न बजा पड़ रहा था। पहले तो महिला ने जवानों के ट्रक को निकलने नहीं दिया और फिर आगे जाकर गाड़ी रोक दी। जिसके बाद महिला गाड़ी से उतरी और ये वीडियो देश ने देखा।
गुस्सा बहुत आया, लेकिन हमने अनुशासन सीखा हैः महावीर सिंह
JCO महावीर सिंह का कहना है कि महिला के इस दुर्व्यवहार पर बहुत ग़ुस्सा आया, मगर सेना में हमें अनुशासन और महिलाओं का सम्मान करना सिखाया जाता है. लिहाजा हम खामोश रहे. इसके बाद हमने अपने सीनियर से बात कर अगले दिन एफआईआर दर्ज करवाई.
आरोप महिला गिरफ्तार, इंडिका कार भी सीज
बताया जा रहा है कि आरोपी महिला का नाम स्मृति कालरा है. उसका तलाक हो चुका है और वह अपने माता-पिता के साथ गुरुग्राम में रहती है. मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी महिला को गुरुग्राम स्थित उसके निवास से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसकी इंडिका कार को सीज कर दिया. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. वहीं, मामले में आरोप महिला को जमानत पर रिहा कर दिया गया है.9 तारीख को ये पूरी घटना हुई लेकिन उसके 3 दिन बाद तक कोई एक्शन नहीं लिया गया।आखिर में 13 तारीख को महिला ने जिस जवान को थप्पड़ मारा था। उसने 13 ताऱीख की शाम को 5.30 बजे दक्षिण दिल्ली के वसंत कुंज में FIR दर्ज करवाई। मामला दर्ज कराने वाले महावीर सिंह राठौर हैं वीडियो में जिनको महिला थप्पड़ मारते दिख रही है। 13 तारीख को FIR दर्ज होने के बाद महिला को गिरफ्तार किया गया और आज कोर्ट में महिला की पेशी हुई। हमारी पड़ताल में वायरल हो रहा वीडियो सच साबित हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *