August 3, 2021
Breaking News

मातृत्व संघ के दुर्व्यवहार से तंग आकर सराईपाली के सहायक शिक्षक एलबी /पंचायत सवर्ग ने दिया सामूहिक स्तीफा

मातृत्व संघ के दुर्व्यवहार से तंग आकर सराईपाली के सहायक शिक्षक एलबी /पंचायत सवर्ग ने दिया सामूहिक स्तीफा

 दिनांक 20.08.2018 को , स्थान रामचंडी भवन, झिलमिला सराईपाली में सहायक शिक्षको की बैठक रखी गई थी,,।

जिसमे सर्वसम्मति से cgpnns संघ का गढ़ कहे जाने वाले जिला महासमुंद के सराईपाली विकास खंड से समस्त *सहायक शिक्षक lb/पंचायत/नगरीय निकाय ने आज cgpnns से स्तीफा देकर , सभी वर्ग 3 साथी फेडेरेशन में सहर्ष सम्मिलित हुए,,।।*

जिसमे फेडरेशन की ब्लॉक इकाई सराईपाली का ब्लॉक संचालक *मनोज कुमार रॉय* को नियुक्त किया गया, साथ ही सह संचालक के लिए, *श्रीमती सुषमा नंद* को सर्व सम्मति से मनोनीत किया गया,,। इसी कड़ी में , समयाभाव के चलते, बाकी कार्यकारणी का विस्तार भविष्य में किया जाना तय हुआ है,,।।

बैठक में उपस्थित समस्त सहायक शिक्षको का हार्दिक आभार,,।
23 वर्षों से ठगे आ रहे सहायक शिक्षक संवर्ग ने दिया सामूहिक स्तीफा ।
विदित हो कि आज दिनांक 20 अगस्त 2018 को रामचंडी सामाजिक भवन झिलमिला (सरायपाली) में आयोजित सहायक शिक्षक संवर्ग की ब्लॉक स्तरीय सम्मेलन रखा गया था, जिसमे विकास खंड सरायपाली के सहायक शिक्षक LB /पं /न नि के सभी शिक्षक शिक्षिका ने मातृत्व संघ के दुर्व्यवहार से तंग आकर सभी ने समुहिक स्तीफा दे दिया साथ ही सहायक शिक्षक फेडरेशन द्वारा 28 अगस्त को होने वाले जिला स्तरीय आंदोलन मे सभी जाने हेतु सहमत हुए. आज के बैठक मे 5 संचालक और 10 सह संचालक का चयन होना था जिसमे सर्व सम्मति से *मनोज राय को संचालक तथा श्रीमती सुषमा नंद को सह संचालक नियुक्त किया गया* आगे की रणनीति के लिए सभी 27 संकुल मे संकुल प्रभारी तथा 28 के बाद बाकी फेडरेशन का गठन किया जाने का निर्णय लिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *