July 25, 2021
Breaking News

जिला कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल से मिलने कलेक्टर ने किया इंकार..! कांग्रेसी बैठे कलेक्टर केबिन के बाहर..पढ़े पूरी खबर….!!

जिला कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल से मिलने कलेक्टर ने किया इंकार..! कांग्रेसी बैठे कलेक्टर केबिन के बाहर..पढ़े पूरी खबर….!!

रायगढ़। विदित है कि डेंगू की महामारी से पिछले वर्ष कई लोगो की जान जा चुकी है, अब पुनः डेंगू बीमारी ने रायगढ़ शहर पर आक्रमण कर दिया है।जिसकी संजीदगी को देखते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जयंत ठेठवार के नेतृत्व में वृहद रूप से सारे कांग्रेसी आज ज्ञापन सौंपने हेतु कलेक्ट्रेट पहुंचे।

ज्ञापन सौंपने हेतु पहुचे कांग्रेसियो से कलेक्टर महोदया ने विडियो कॉन्फ्रेंसिंग का हवाला देते हुए मना कर दिया, इससे नाराज कांग्रेसियों ने कलेक्टर कार्यालय के बाहर ही शांति मय रूप से धरना प्रदर्शन किया।

प्रशासन को इसकी जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस बल के साथ पहुँची व समझाने की कोशिश करने लगी।प्रदेश सचिव अनिल अग्रवाल ने जब एडिशनल कलेक्टर से जब ये सवाल पूछा कि “साहब ये बताईये की डेंगू बीमारी से ग्रस्त कितने मरीज हॉस्पिटल में एडमिट है?” सवाल सुनते ही साहब गोलमाल जवाब देने लगे क्योंकि उन्हें पता ही नही था, प्रशानिक व्यक्ति सिर्फ लीपापोती में लगे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष जयंत ठेठवार ने भी तीखा प्रहार करते हुए कहा कि आदमियों की बीमारी से जान चले जा रही है वो आपके लिये जरूरी नही, निर्वाचन का बैठक आप लोगो के लिए ज्यादा जरूरी है।शहर के एक महत्वपूर्ण समस्या को लेकर आपके पास आये है और दुर्भाग्य ये है कि मैडम सुनना नही चाही।

अंततः डिप्टी कलेक्टर दिवान जी ने ज्ञापन लिया एवम अश्ववासन दिया कि स्वास्थ्य विभाग को उचित इलाज व SDP मशीन लगाने को आदेशित करेंगे।
*सारंगढ़ से संवाददाता प्रवीण थाॅमस*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *