July 26, 2021
Breaking News

चुम्मी बाबा गिरफ्तार चुंबन लेकर करता था महिलाओं का इलाज

गुवाहाटी. असम के एक स्वयंभू बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो  इलाज के बहाने महिलाओं को गले लगाकर चुंबन लेता था. राम प्रकाश चौहान उर्फ किसिंग बाबा को 22 अगस्त को भोरतालुप गांव से गिरफ्तार किया गया. ये फर्जी बाबा अपने “चमत्कारी चुंबन” से महिलाओं की शारीरिक और मनोवैज्ञानिक समस्याओं को खत्म करने का दावा करता था.किस करके लोगों को ठीक करने का दावा करता था. किसान से बाबा बने 31 वर्षीय राम प्रकाश चौहान को लोग ‘किसिंग बाबा’ कहते थे, जिसकी गतिविधियां देखकर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक मामले की जांच कर रहे अफसर जीतूमनी बोहरा ने कहा, ”उसके खिलाफ कोई मामला नहीं था, लेकिन हम उसकी गतिविधियां देख रहे थे. चूंकि वह वहीं का रहने वाला है, लिहाजा गांववाले कंप्लेंट कराने से डर रहे थे”. कुछ वक्त पहले ही चौहान खेती-बाड़ी छोड़कर ‘उपचार’ के पेशे में आया है.

उसकी फिलहाल शादी भी नहीं हुई. चौहान का घर भोरालटुप गांव में है और वह अपने माता-पिता के साथ रहता है. चौहान का दावा है कि वह पिछले एक महीने से लोगों का इलाज कर रहा है. उसके इलाज का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह पेट के बल लेटे एक शख्स पर पानी छिड़क रहा है.

बाद में वह वीडियो में एक महिला को बालों से पकड़कर किस करता नजर आ रहा है. चौहान ने स्थानीय मीडिया को बताया कि वह सिर्फ एक किस देता है. चौहान को आईपीसी की धारा 354, 417, 417 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

देखें वीडियो:

मोरीगांव एक ऐसी जगह है जहां लोग सदियों से काला जादू पर यकीन करते रहे हैं. ऐसे में इस बाबा की बातों पर लोग विश्वास करने लगे थे. इसके अलावा राम प्रकाश चौहान की मां ने भी अपने बेटे के बारे में लोगों को ये बताया कि उसके बेटे में एक अलग शक्तियां आ गई है. फिलहाल चौहान की मां से पुलिस पूछताछ कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *