October 18, 2021
Breaking News

कंगना के माथे पर लगे 15 टांके, ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग के दौरान हुईं घायल

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हो गई हैं। उनके माथे पर 15 टांके लगे हैं। ये हादसा तब हुआ जब वो हैदराबाद में अपने को-स्टार निहार पांड्या के साथ एक फाइट सीन शूट कर रही थीं। इस दौरान तलवारबाजी करते हुए उनके माथे पर चोट लग गई और तेजी से खून बहने लगा। जिसके बाद उन्हें फौरन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

अस्पताल तक जाने में आधे घंटे का समय लग गया पर कंगना ने दर्द बर्दाश्त कर लिया। इस हादसे के बाद निहार बहुत दुखी हुए और कंगना से माफी भी मांगी, इस पर कंगना ने उन्हें सांत्वना दी। डॉक्टरों का कहना है कि ये वार कंगना के माथे पर निशान जरूर छोड़ेगा। क्योंकि, चोट हड्डियों में लगी है। गौरतलब है कि निहार पांड्या कंगना की राइवल दीपिका पादुकोण के ब्वॉयफ्रेंड रह चुके हैं और फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

सोर्सज के मुताबिक चोट लगने के बाद कंगना ने सेट पर सबसे कहा है कि वो एक रानी का किरदार निभा रहीं हैं और इसलिए वो इस निशान को छुपाने की बजाय शान से फिल्म में दिखाएंगी। बता दें कि इस फिल्म में वो रानी लक्ष्मी बाई के रोल में नजर आने वाली हैं। कंगना के अलावा इरफान खान और अली फजल भी फिल्म में अहम रोल निभाएंगे। ये मूवी अगले साल 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *