July 26, 2021
Breaking News

सोनगरा जंगल में अचेत अवस्था में किशोरी के मिलने से क्षेत्र में सनसनी, हालत अभी भी नाजुक

सोनगरा जंगल में अचेत अवस्था में किशोरी के मिलने से क्षेत्र में सनसनी, हालत अभी भी नाजुक

हरितछतीसगढ़ रौशन वर्मा

अंबिकापुर :- आज सुबह बनारस रोड स्थित सोनगरा के जंगल में एक 16 वर्षीय किशोरी की अचेतावस्था में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर भटगांव पुलिस ने पीड़िता को तत्काल अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया जहां अभी भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह बनारस रोड स्थित सोनगरा के जंगल में 16 वर्षीय किशोरी जो कक्षा नवीं की छात्रा है, अचेतावस्था में पाए जाने से क्षेत्र में सनसनी का माहौल बन गया है। भटगांव थाना अंतर्गत धरमपुर चिकनी निवासी 16 वर्षीय नवमीं की छात्रा जो अचेत अवस्था में सड़क के किनारे पाई गई । जब सुबह लोगों का नजर इस किशोरी पर गया तो गांववालों ने तत्काल भटगांव पुलिस को इसकी सूचना दी । सूचना पर भटगांव पुलिस ने पीड़ित किशोरी को तत्काल उपचार हेतु अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया जहां उसकी ईलाज चल रही है। खबर के लिखे जाने तक पीड़ित किशोरी की हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार युवती के मुंह से झाग निकल रहा था , जिससे जहर खुरानी अंदेशा जताया जा रहा है । फिलहाल पुलिस ने पीडिता के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है। किशोरी की मां ने बताया की गुरुवार को स्कूल नहीं जाने पर घर में उसे डांट फटकार लगाई थी । पीड़िता ने अपने घर वालों से शिकायत की थी किं शंकर दयाल नामक युवक जो किशोरी की साईकल का हवा निकालकर उसे अक्सर परेशान किया करता है। जिस वजह से पीड़िता स्कूल जाने से कतरकती थी ।बहरहाल जिस गंभीर स्थिति में किशोरी है उसके होश में आने पर ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *