September 24, 2021
Breaking News

चोरी की साड़ी पहनकर पहुंची सावन सुंदरी बनने, ऐसे पकड़ाई

     

बिलासपुर। सिटी मॉल 36 स्थित ब्रांडेड जरी सिल्क साड़ी शो रूम में खरीदारी के बहाने साड़ी चोरी करने वाली महिला के साथ ही उसके शिक्षाकर्मी पति व रिश्तेदार युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को बताया गया है कि वह चोरी की साड़ी पहनकर सावन सुंदरी प्रतियोगिता में शामिल होने पहुंच गई थी।साड़ी चोरी करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के साथ ही समाचार पत्रों में खबर प्रकाशित हुई। इससे आरोपी युवक की पहचान हो गई। बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी युवक सरकंडा के बंगालीपारा का रहने वाला है।

संदेह के आधार पर पुलिस ने सीसी टीवी की बारीकी से जांच की और महिला व युवक को पहचानने वालों को दिखाया गया। तब पता चला कि आरोपी युवक श्रीकांत गुप्ता पिता भरत गुप्ता शिक्षाकर्मी के पद पर कार्यरत है। वह मूलतः सीपत क्षेत्र के गुड़ी का रहने वाला है। सीपत रोड में उनकी लक्ष्मी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपराध स्वीकार कर लिया है। पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मामले को पुलिस को बताया गया है कि आरोपी महिला बीते दिनों हुई सावन सुंदरी प्रतियोगिता में चोरी की साड़ी पहनकर पहुंची थी।

 

10 हजार की साड़ी, रिपोर्ट लिखाई 56 हजार की

जांच से पता चला कि मिनोचा कॉलोनी निवासी शो रूम संचालक अनिल तोमर पिता अजय तोमर (50) ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया है। उसने जब इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई, तब कहा कि चोरी गई प्रत्येक साड़ी की कीमत 28 हजार 2 सौ रुपए है। इस तरह 56 हजार 400 रुपए का माल पार होने का दावा किया था। लेकिन, पुलिस ने साड़ियां बरामद की, तब पता चला कि उनकी कीमत महज 10 हजार रुपए ही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *