July 25, 2021
Breaking News

नई दिल्ली;आइसा अध्यक्ष से छेड़छाड़ और मारपीट, एबीवीपी पर लगाया आरोप

aisa President tampered and beaten in Kirori Mal Collegeनई दिल्ली.  किरोड़ीमल कॉलेज में दिल्ली यूनिवर्सिटी में आइसा की अध्यक्ष कंवलजीत कौर के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की गई। यह आरोप खुद कौर ने एबीवीपी पर लगाए हैं। उन्होंने इस घटना को लेकर पहले ट्वीट किया, फिर प्रेस विज्ञप्ति जारी की।
कौर ने बताया कि वे दो साथियों के साथ कॉलेज में प्रोफेसर से मिलने गई थीं। उनसे मिलने के बाद कॉलेज में पहले से प्रचार कर रहे साथियों के साथ जुट गईं। इस दौरान एबीवीपी के चार कार्यकर्ता अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे। उन्होंने इसका विरोध किया तो एक कार्यकर्ता ने थप्पड़ मारना शुरू कर दिए। मेरे कुछ साथी बीच-बचाव करने आए तो उन्हें भी पीटना शुरू किया। गार्ड से शिकायत की तो उसने एबीवीपी के लोगों को रोकने की बजाए उनका साथ दिया।  कौर का कहना है वो कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराएंगी।

एबीवीपी ने आरोपों को बेबुनियाद बताया : वहीं, एबीवीपी ने इन आरोपों को झूठ बताया है। एबीवीपी का कहना है कि कंवलप्रीत इस तरह के आरोप लगाती रहती हैं। इससे पहले वे हिंदू कॉलेज, हंसराज कॉलेज और सत्यवती कॉलेज के छात्रों पर भी इसी तरह के आरोप लगा चुकी हैं। उधर, सीवाईएसएस के दिल्ली अध्यक्ष सुमित यादव ने कौर से की गई मारपीट की निंदा करते हुए कहा कि एबीवीपी आइसा और सीवाईएसएस के गठबंधन से घबरा गए हैं। इसलिए इस तरह का व्यवहार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *