September 24, 2021
Breaking News

नवरात्र आरती के समय बड़े मालवाहक वाहन नही करेगी शहर प्रवेश, पत्थलगांव में पुलिस व नागरिक की शांति समिति बैठक

हरित छत्तीसगढ़ विवेक तिवारी पत्थलगांव। पत्थलगांव थाना परिसर में नवरात्र व अग्रसेन जयंती को लेकर आयोजित शांति समिति की बैठक में भारी संख्या में गणमान्य लोगों ने भाग लिया। बैठक के दौरान एसडीओपी तस्लीम आरिफ ने नागरिकों से सहयोग की अपील की।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए एसडीओपी आरिफ ने कहा कि शहर में किसी भी धर्म व जाति के त्यौहार को सौहार्द पूर्ण ढंग से मनाया जाना चाहिए। इस प्रकार के मौकों पर सभी लोगों को एक दूसरे का पूरा सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोग अपनी समस्याओं को सीधे पुलिस अधिकारियों से कहें। किसी भी स्थिति में डर की आवश्यकता नहीं है। बैठक में गणमान्य लोगो ने कहा कि नवरात्र में आरती के दौरान बड़ी वाहनों को नगर में प्रवेश होने की वजह से शृद्धालुओ को भारी परेशानी के साथ साथ दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है एसडीओपी ने आरती के समय में बड़े वाहनों के नगर प्रवेश प्रतिबन्ध की व्यवस्था बनाने पर सहमति जताते हुए आरती वक्त वाहनों को शहर के बाहर खड़े करने की बात कही। बैठक के दौरान पुलिस द्वारा की जा रही वाहनों की चेकिंग का मुद्दा गर्माया रहा जिस पर एसडीओपी ने वाहन चेकिंग में नागरिकों को मदद करने की अपील की। इस दौरान थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि किसी भी प्रकार के अफवाह से बचे हमसे बेहिचक आकर मिले ओर जानकारी ले इस दौरान नागरिको ने शरारती तत्वों पर पुलिस की विशेष नजर रखने के साथ साथ पुलिस की गश्त बढ़ाने के निवेदन पर थाना प्रभारी ने कहा कि सभी पंडालों में पुलिस जवानों की तैनाती कर पुलिस गश्ती लगातार जारी रहेगी। इस दौरान शहर की सबसे महत्वपूर्ण समस्या यातायात व्यवस्था और बेतरतीब खड़े वाहनों को लेकर नागरिको ने अपनी बात कही जिस पर टीआई ने जल्द ही इन समस्याओं के निराकरण करने का आश्वासन दिया।
नवपदस्थ एसडीओपी ने कहा हम आपके सेवक
इस दौरान नवपदस्थ एसडीओपी तस्लीम आरिफ ने नागरिको से निवेदन करते हुए कहा कि पुलिस के बारे में कोई भी शिकायत है आप सीधे मुझे मेरे नम्बर पर शिकायत कर सकते है। कोई अवैध रूप से शराब बेच रहा है तो आप मुझे फोटो या वीडियो बनाकर डाले उसके बाद तुरंत कार्रवाई होगी। आपका नाम सामने भी नहीं आने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आप पुलिस का सहयोग करे हम अच्छा वातावरण निर्मित करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *