Sharing is caring!

छजका प्रत्याशी के घर से साड़ी बांटने की शिकायत पर दी छापामार दल ने दबिश, हंगामें के बीच अधूरी कार्रवाई कर लौटा दल

  पप्पू जायसवाल

सूरजपुर- प्रेमनगर अनारक्षित विधानसभा क्षेत्र में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी पंकज तिवारी के निवास में मतदाताओं को लूभाने के लिए साड़ी इत्यादि वितरित किये जाने की षिकायत पर निर्वाचन आयोग द्वारा गठित छापामार टीम ने दबिश दी तो समर्थकों ने हंगामा खड़ा कर दिया और नारेबाजी के मध्य छापामार टीम को जांच की अधूरी कार्यवाही कर लौट जाना पड़ा।

गौरतलब है कि निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव कराने के उद्देश्य से जिला प्रशासन एवं निर्वाचन आयोग द्वारा गठित टीम को अधिकारिक तौर सूचना मिली थी कि मतदाताओं को लूभाने के लिए छजका प्रत्याशी पंकज तिवारी के सूरजपुर स्थित निवास पर साड़ी व अन्य सामाग्री का वितरण मतदाताओं को किया जा रहा है, इसी सूचना पर नायब तहसीलदार गरिमा ठाकुर ने संबंधित स्थान पर दबिष दे दी।

इस छापामार कार्रवाई के दौरान प्रत्याषी पंकज तिवारी व समर्थकों ने इस कदर हंगामा खड़ा कर दिया कि छापामार टीम को वापस लौट जाना पड़ा। इस दौरान टीम प्रभारी नायब तहसीलदार गरिमा ठाकुर ने बताया कि अधिकारिक तौर पर सूचना मिलने के बाद जांच के लिए यहां पहुंची थी, दो कमरे की जांच ही कर पाई थी कि यहां नारेबाजी शुरू हो गई, दो कमरों की जांच में उन्हें कुछ भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि सम्पूर्ण घटनाक्रम की विडियोग्राफी हुई है और इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से भी की गई

Sharing is caring!