January 20, 2022
Breaking News

राहुल गांधी ने पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा के दावे को सही बताया मोदी को घेरा

नई दिल्ली: मंदी के हालात को लेकर बीजेपी के अंदर से आवाज उठने के बाद अब कांग्रेस ने मोदी सरकार पर तीखा हमला किया है. गुजरात में एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने यशवंत सिन्हा के बयान का हवाला देते हुए मोदी सरकार को अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर घेरा है.
राहुल गांधी ने कहा है कि यशवंत सिन्हा बिल्कुल ठीक कह रहे हैं कि मोदी सरकार ने अर्थवयस्था को चौपट कर दिया है. राहुल ने नोटबंदी को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर चोट की है. मंदी पर यशंवत सिन्हा के लेख को राहुल गांधी ने रीट्वीट भी किया है.
यशवंत सिन्हा के लेख पर राहुल गांधी ने कहा, ”नरेंद्र मोदी जी ने, अरुण जेटली जी ने हिन्दुस्तान की इकॉनमी को नष्ट कर दिया है. ये मैं नहीं कह रहा बीजेपी के सीनियर नेता यशवंत सिन्हा जी कह रहे हैं, उन्होंने आर्टिकल लिखा है. उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी में सब लोग जानते हैं लेकिन कोई नरेंद्र मोदी के डर से बोलना नहीं चाहता है.”
राहुल गांधी ने कहा, “ये हुआ क्यों ? ये इसलिए हुआ क्योंकि सरकार किसानों की, युवाओं की और महिलाओं की आवाज नहीं सुनती है. सरकार सिर्फ देश के बड़े पांच-दस उद्योगपतियों की बात करती है. इस देश को किसान, मजदूर, महिलाएं चलाते हैं लेकिन सरकार आपकी बात सुनती ही नहीं है.”
नोटबंदी पर एक फिर सरकार को घेरा गुजरात की रैली में राहुल गांधी ने सरकार को एक बार फिर सरकार को घेरा है. राहुल गांधी ने कहा, “प्रधानमंत्री जी टीवी पर आए और कहा कि आज रात 12 बजे से 500 और 100 का नोट रद्दी हो गया है. पता नहीं कैसे प्रधानमंत्री हैं. पता नहीं किसने मोदी को बता दिया कि कैश की कोई जरूरत नहीं है पूरा देश क्रेडिट कार्ड पर चलता है.”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *