August 3, 2021
Breaking News

रावण’ का कटा चालान, इंडिया गेट पर बिना हेलमेट बाइक चलाना पड़ा महंगा


लाल किला मैदान में आयोजित रामलीला में रावण का किरदार निभाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता को इंडिया गेट पर बिना हेलमेट के बाइक चलाना महंगा पड़ गया. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने हेलमेट की बजाय मुकुट पहनकर बाइक चलाने के लिए मुकेश ऋषि का चालान काट दिया और उनपर जुर्माना लगाया गया.
मुकेश ऋषि लाल किला मैदान में आयोजित हो रही एक रामलीला में रावण का किरदार निभा रहे हैं. इंडिया गेट के आसपास रावण की वेशभूषा में मोटरसाइकिल चलाते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो गया था. इसके बाद पुलिस ने उनको नोटिस भेजा. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया उन्होंने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस मुख्यालय पहुंचकर जुर्माना भरा.
रामायण का रावण तो पुष्पक विमान पर सवार होता था लेकिन आधुनिक रावण बने मुकेश ऋषि हार्ले डेविडसन बाइक पर सवार होकर इंडिया गेट की सैर करने निकले थे. बताया जा रहा है कि उन्हें किसी टीवी चैनल में इंटरव्यू देने था इसलिए वह रावण की वेश भूषा में ही निकल पड़े. उन्हें देखकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और कई लोग उनके साथ सेल्फी लेते भी देखे गए. हालांकि कानून और ट्रैफिक नियम सबके लिए समान हैं चाहें वह एक आम आदमी हो चाहे कोई अभिनेता, इसी वजह से उन्हें बिना हेलमेट बाइक चलाने पर चालान भरना पड़ा.
खबर स्त्रोत आज तक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *