December 4, 2021
Breaking News

जाने किस एक्टर ने रायपुर पहुंचते ही कहा तेरी चड्डी न उतरवाई तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं,रायपुर पहुंचे बालीवुड सिंगर ने 3 हजार के लिए की एयर लाइंस कर्मचारी से बद्सलूकी

हरित छत्तीसगढ़ रायपुर


बालीवुड सिंगर आदित्य नारायण ने रविवार को राजधानी के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर एयर लाइंस कर्मचारियों से बद्सलूकी की।
रायपुर.पत्रिका में प्रकाशित खबर के मुताबिक बालीवुड सिंगर आदित्य नारायण ने रविवार को राजधानी के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर एयर लाइंस कर्मचारियों से बद्सलूकी की। एक्सेस लगेज के नाम पर उन्होंने कर्मचारियों को देख लेने की धमकी तक दे डाली। उन्होंने इंडिगो एयर लाइंस के कर्मचारियों से कहा कि अगर तेरी चड्डी न उतरवाई तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं। दरअसल, एक्सेस लगेज के नाम पर जब एयरपोर्ट के कर्मचारियों ने उन्हें 13 हजार की बिल थमाई तो वे आग बाबूला हो गए और कर्मचारियों के साथ तू-तू, मैं-मैं की। काफी देर तक बहसबाजी होती रही। उन्होंने 13 हजार बिल की जगह 10 हजार रुपए ही देने की बात कही। इस पर कर्मचारियों ने 13 हजार ही जमा करने को कहा। इस पर और भी बहस बढ़ गई। इस दौरान सिंगर के टीम के 5 सदस्य मोबाइल से मामले की लाइव करने लगे।
इंडिगो एयर लाइंस के कर्मचारी ने उन्हें काफी देर तक विनम्रता से समझाता रहा। इसके बावजूद कर्मचारियों से उनकी कहासुनी होती रही। इस दौरान उनके बहसबाजी और झगड़े की वीडियो भी वायरल हो गई। वीडियो में वे जाते-जाते देख लेने की धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि ऐसा बताया जा रहा है कि बाद में उन्होंने खेद जताते हुए माफी मांग ली। वे इंडिगो एयर लाइंस 6ई258 से रायपुर से किसी मेट्रो सिटी को जाने के लिए निकले थे।
खबर स्त्रोत पत्रिका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *