January 20, 2022
Breaking News

युवक कांग्रेस ने की 25 किमी की पोल खोल पदयात्रा

हरित छत्तीसगढ़ जशपुर

कुनकुरी:-

✍जशपुर के कुनकुरी में युवक कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष उमेश पटेल के निर्देशानुसार गांधी जयंती के अवसर पर युवक कांग्रेस द्वारा कुनकुरी विधानसभा में श्री यू.डी.मिंज के नेतृत्व में पोल खोल पदयात्रा निकाली गई। इस कार्यक्रम की शुरुआत सर्वप्रथम राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी एवं लाल बहादुर शास्त्री के छायाचित्र पर माल्यार्पण कर किया गया। यूंकाइयों द्वारा गांधी जयंती के उपलक्ष्य में पोलखोल पदयात्रा कुनकुरी से रेंगारघाट तक निकाली गई । प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस श्री सागर यादव ने बताया कि गाँव गाँव मे रमन सरकार के खामियों तथा उनके भ्रस्टाचार को बताने पूरे प्रदेश में यह यात्रा विधानसभा स्तर पर निकाली गई है जिसके माध्यम से युंकाई गाँव गाँव पोलखोल पदयात्रा निकालकर सरकार की कमजोरी को गिना रहे हैं ।
विधानसभा अध्यक्ष श्री संतोष यादव ने बताया रमन सिंह की सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है जनता का इस सरकार से विश्वास उठ चुका है इसी की अलख जगाने हम गाँव गाँव पदयात्रा निकाल रहे हैं।
इस दौरान श्री यू डी मिंज ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार गरीबों की नहीं बल्कि अमीरों की सरकार है,इस सरकार ने जशपुर जिले के साथ सौतेला व्यवहार किया है,आज भी हमारा जशपुर जिला कई मूलभूत सुविधाओं से वंचित है, श्री मिंज ने कहा कि आने वाला विधानसभा में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आएगी जो कि गरीबों की सरकार होगी।
कार्यक्रम को समापन करने पहुँचे अध्यक्ष ब्लाक कांग्रेस कमेटी श्री एस इलियास,यू डी मिंज,मो.सेराज खान,नटवर बंग,श्रीमती अलमा, मुरारी गुप्ता,फ़िदाऊल रहमान, प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस श्री सागर यादव,अध्यक्ष विधानसभा श्री संतोष यादव,रवि यादव,विमल राम,अशोक यादव,हेमंत यादव,ओम प्रकाश,रूपचंद राम,मो.महफूज आलम,विजय यादव,विपिन,मो.जुनैद खान,आशीष गुप्ता,विवेक यादव,गौरव खलखो,कुबेर यादव,हरीश यादव,मो. दानिश खान,रामा राम,दिनेश राम,निराला राम,सुनील भगत,बिहारी राम महतो,गोविन्द राम,कैलाश सिंह,वीरेंद्र चौहान,सुखसागर सहित सैकड़ों ग्रामवासी भी उपस्थित रहे जिन्होंने पदयात्रा में भागीदारी निभाई जिसका समापन रेंगारघाट गांव में सम्पन्न हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *