Sharing is caring!

क्रमोन्नति/समयमान वेतनमान के लिये जशपुर फेडरेशन ने किया पहल

🌈🌈🌈 जिला डिप्टी कलेक्टर एवं जिला शिक्षाधिकारी-जशपुर को कार्यवाही के लिए सौपा गया माँगपत्र 🌈🌈🌈

जशपुर:— छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय आह्वान पर जिला फेडरेशन-जशपुर इकाई ने प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अजय कुमार गुप्ता, जिलाध्यक्ष- टिकेश्वर भोय महिला प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष ममता बंजारा के नेतृत्व में काफी संख्या में सहायक शिक्षको ने जिला डिप्टी कलेक्टर आर एन पांडेय एवम जिला शिक्षाधिकारी श्री बी आर ध्रुव को लंबे समय से पदोन्नति से वंचित सहायक शिक्षको को क्रमोन्नति/समयमान वेतनमान दिए जाने के लिए माँग पत्र सौपा गया।
माँगपत्र सौपते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष अजय गुप्ता ने जिला शिक्षाधिकारी श्री बी आर ध्रुव जी को बताया कि अपर मुख्य सचिव- श्री गौरव द्विवेदी जी ने संचालक सहित सभी विभागीय अधिकारी सहित छत्तीसगढ़ के सभी 27 जिला शिक्षाधिकारी को आदेशित करते हुए 07 मार्च से आदेश जारी करते हुए ऐसे शिक्षको को जो लंबे समय से पदोन्नति से वंचित है और जिन्हें अभी तक उक्त लाभ नही मिला है उन्हें क्रमोन्नति/समयमान वेतनमान का लाभ देने के लिए आदेशित किये है। जिसका शीघ्र परिपालन करने का अनुरोध किये। जिस पर हमारी बातों को गम्भीरता पूर्वक सुनते हुए जिला शिक्षाधिकारी महोदय के द्वारा प्रतिनिधिमंडल को आश्वश्त करते हुए नियमानुसार त्वरित कार्यवाही के लिए स्थापना शाखा के लिपिक नंदकिशोर चौहान को निर्देशित किया गया।
फेडरेशन के जिलाध्यक्ष-टिकेश्वर भोय ने मांग किया कि हाल में ही शासन द्वारा सहायक शिक्षको से लेकर शिक्षक संचालक सभी के लिए एक समान सेवाशर्तों का प्रकाशन कर दिया गया है जिसकी प्रतिलिपि सभी विभागों,जिसमें जिला शिक्षा अधिकारियों को भी उपलब्ध कराते हुए अनिवार्य रूप क्रमोन्नत/समयमान वेतनमान का लाभ देने के लिए आदेशित किया गया है ।जिसका क्रियान्वयन शीघ्र किया जाना आवश्यक है ।
आज के इस बैठक ज्ञापन कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अजय कुमार गुप्ता जिलाध्यक्ष श्री टिकेश्वर भोय,,जिला अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ-ममता बंजारा,जिला सयोंजक श्री संजय मेहर,संगठन मंत्री सूर्यलाल साहू,जिला उपाध्यक्ष मेघश्याम पैंकरा,ब्लॉक दुलदुला अध्यक्ष अशोक कुर्रे,लोकेश षड़ंगी मनोज अम्बष्ठ, ब्लॉक उपाध्यक्ष जशपुर नेसतोर एक्का, पुष्पा पैंकरा कार्यकारिणी सहित बड़ी संख्या में छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन जिला-जशपुर के साथीगण उपस्थित थे।harit

Sharing is caring!