July 25, 2021
Breaking News

गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए ऐसा गुनाह कर बैठा ये सिरफिरा

हरित छत्तीसगढ़ रायपुर

अपनी गर्लफ्रेंड को बर्थ-डे पर मंहगा गिफ्ट देने के लिए जिस दुकान में काम करता था उसी दुकान से चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला अपचारी बालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।वह पंडरी स्थित महालक्ष्मी कपडा मार्केट की दुकान नंबर 153 में बैजनाथपारा निवासी हुकुमचंद जैन(38) की बरलोटा इंटरप्राइजेस नाम से स्थित कपड़ा शो रूम में काम करता था।
मामले का खुलासा करते हुए क्राइम टीआई संजय सिंह ने बताया कि पंडरी कपड़ा मार्केट के बरलोटा इंटरप्राइजेस में गुरुवार-शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने धावा बोला। और पीछे के रास्ते से दुकान में प्रवेश करके 9 लाख रुपए लेकर निकल गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस एफएसएल और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची। घटना स्थल के फिंगरप्रिंट लिए गए। इसके बाद दुकान में काम करने वाले नौकरों से अलग-अलग पूछताछ की गई। इसमें एक अपचारी बालक ने चोरी करना स्वीकार किया। उसे पुलिस ने बाल न्यायालय में पेश किया। उसके पास से पुलिस ने चोरी की रकम बरामद कर ली है

बताया जाता है कि नाबालिग अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने और घुमाने-फिराने बाहर ले जाना चाहता था। इसके लिए पैसा चाहिए था। वह बरलोटा इंटरप्राइजेस में ही काम करता था। उस दौरान उसे दुकान में रोज की राशि रखने की जानकारी थी। चोरी करने के लिए वह पाइप के सहारे दुकान के ऊपर चढ़ गया। इसके बाद पीछे से ईंट हटाकर दुकान के भीतर घुस गया। इसके बाद गल्ले से पूरी राशि निकालकर ले भागा। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और पूछताछ के बाद उसे पकड़ा। अपचारी बालक वहां काम करता है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से काम पर नहीं आ रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *