June 5, 2020
Breaking News

मोदी सरकार दोबारा पूर्ण बहुमत से लाने प्रबलप्रताप सिंह जूदेव का ग्रामीण छेत्रों में कर रहे धुँवाधार प्रचार

जषपुर। मोदी सरकार दोबारा पूर्ण बहुमत से लाने भाजपाईयों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। इसी वजह से भाजयुमो प्रदेष उपाध्यक्ष प्रबलप्रताप सिंह जूदेव अपने पसंदीदा प्रत्याषी गोमती साय हेतु भरे दुपहरी एवं बेमौसम बरसात को देखे बिना अपने लोकसभा क्षेत्र में घूम घूम कर मोदी सरकार के लिए वोट मांग रहे है। इन लोगों का मानना है कि नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री जरूर बनना चाहिए। उन्होने बताया कि पीएम मोदी का पूरे विश्व में काफी सम्मान है। इसकी वजह से देश को भी दुनिया के दूसरे देशों की दौड़ में आगे ले जाने में मदद मिल रही है।

लोकतंत्र के महापर्व में मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की प्रत्यासी गोमती साय को जिताने के लिए घर हिन्दू कुल तिलक घर वापसी के महानायक प्रबल प्रताप सिंह जूदेव व गोकुल पटनायक अपने कार्यकर्ताओं के साथ रायगढ़ लोकसभा के आठों विधानसभा के सभी ग्रामीण छेत्रों में धुँवाधार प्रचार कर रहे हैं।

इसी क्रम में लैलुंगा विधानसभा क्षेत्र के झगरपुर, केराबहर, केशला, तोलगे, मिलुपारा, तमनार, बरकशपाली में मौसम ख़राब होने के बावजूद बारिश में भीग भीग कर प्रबल प्रताप सिंह जुदेव जी से मिलने के लिए लोग सभा में उपस्थित रहे और प्रबल जी ने उपस्थित जन समूह को मोदी सरकार की योजनाओं को बताया और कांग्रेस की नाकामियों का भी जीक्र किया। कांग्रेस अगर जीत गई तो ये लोग पूरे भारत देश को बर्बाद कर देंगे, छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार थी तब गरीबों के लिए बहुत सारी योजनाएं थी। पर जब से छग. राज्य में कांग्रेस सरकार आई तो सभी योजनाओं को धीरे धीरे बंद कर रही है। उन्होने उपस्थित लोगों से 23 तारीख को भाजपा सरकार पर वोट देकर गोमती साय जी को जीताने के लिए मतदाताओं से अपील की।

harit

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *