December 4, 2021
Breaking News

क्षेत्र के अंदरुनी इलाकों में भी जल्द पहुंचेगी सिटी बस,,राज्य सिटी बस निगरानी समिति का सदस्य मनोनीति आकाश मेहता

हरित छत्तीसगढ़

 

केशकाल :- सिटी बस परियोजना अंतर्गत गठित राज्य स्तरीय परिवहन निगरानी समिति का सदस्य केशकाल नगर पंचायत अध्यक्ष आकाश मेहता को बनाया गया । छत्तीसगढ़ शासन की नगरी प्रशासन एवं विकास विभाग द्वारा जारी पत्र के अनुसार आगामी 2 वर्षों के लिए सिटी बस निगरानी समिति में सदस्य मनोनीत किया गया ।

बस्तर के अंदरुनी क्षेत्र में भी दौड़ेंगी सीटी बस

केशकाल नगर पंचायत अध्यक्ष आकाश मेहता को राज्य सिटी बस निगरानी समिति के सदस्य मनोनीति पर अब बस्तर के अंदरूनी क्षेत्र में ग्रामीणों के मांग अनुसार सिटी बस पहुँच सकेगी । कई ऐसे क्षेत्र है जहाँ सड़क तो बन गयी हैं लेकिन गाड़िया आजतक नही पहुँची ऐसे क्षेत्र में अब जल्द ही सिटी बस पहुचेगी ।

*सड़क तो बनी लेकिन आज भी सुना है मार्ग*

क्षेत्र में कई ऐसे गांव है जहाँ वर्षी तक सड़क नही थी ना कि कोई गाड़िया चलती थी लेकिन अब हर गांव में सड़क निर्माण हो रही है । लेकिन कई ऐसे गांव है जहां सड़क तो बन गयी है लेकिन गाड़िया नही पहुच पा रही है । राज्य सरकार ने अब राज्य परिवहन निगरानी समिति के पाँच सदस्यों को मनोनीत की है जिससे क्षेत्र में चले वाली बसों के बारे में पूरी जानकारी राज्य सरकार तक पहुच सके ।

आकाश मेहता ने मंत्री अमर अग्रवाल के प्रतिआभार व्यक्त किया

इस अवसर पर मेहता ने कहा कि राज्य स्तरीय सिटी बस निगरानी समिति में सदस्य मनोनीत कि जाने पर बस्तर संभाग में चल रहे योजना का लाभ अंदरुनी क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक मिले ऐसा प्रयास होगा साथी इस महत्वपूर्ण योजना के लिए सदस्य मनोनीत किए जाने पर विभागीय मंत्री माननीय अमर अग्रवाल जी के प्रति आभार व्यक्त किये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *