September 24, 2021
Breaking News

अम्बिकापुर में युंका जिलाध्यक्ष अजय सिंह जी के नेतृत्व में पोल खोल यात्रा

हरित छत्तीसगढ़ अम्बिकापुर

प्रदेश युवा कांग्रेस के आव्हान पर प्रदेश के हर जिला,विधानसभा स्तरीय पोल खोल कार्यक्रम के तहत भारतीय जनता पार्टी के जन विरोधी नीतियों को उजागर कर जनता के बीच भारतीय जनता पार्टी का चेहरा को जनता के बीच लेन के लिए पोल खोल का कार्यक्रम रखा गया इसी कड़ी में आज अम्बिकापुर में भारतीय युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अजय सिंह जी के नेतृत्व में पोल खोल कार्यक्रम अम्बिकापुर के गांधी चौक स्थित डेटा सेन्टर में शुरुआत किया गया वह से निम्न मागो को लेकर जैसे

1.आउटसोर्सिंग के माध्यम से बाहर के लोगो को भर्ती की जा रही है ओर यहा छत्तीसगढ़ में शासन रिक्त पदों में स्थानीय युवाओ की अनदेखी कर रही है।।
2.झीरम घाटी कांड प्रदेश के शीर्ष नेताओं को निशाना बनाकर हमला किया गया उस की CBI जांच की मांग को लेकर।।
3.छत्तीसगढ़ में सभी किसानों को साकार वादों के मुताबिक धान का बोनस का वितरण करे जिस तरह से सरकार बोनस बात रही है इसमें सरकार अपने आप को ठगा महसूस कर रहे है।।
4.नशामुक्ति के छेत्र में वर्तमान सरकार अपने दायित्वों का निर्वहन करने में विफल साबित हो रही है शराबबंदी लागू की जाये।।
5.प्रदेश की आम जनता महगाई से त्रस्त है पेट्रोल डीजल में राज्य शासन द्वारा 25 प्रतिशत वैट टैक्स लगया गया उसको कम करने की मानगो को लेकर।।
6.राज्य गठन के 17 वर्ष बीत जाने के बाद भी आज भी कई सड़क का हालत बेहद खराब है आज भी इस लापरवाही से आमजनता अपनी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है।।
7.छत्तीसगढ़ में शिक्षा का स्तर अन्य प्रदेशों की तुलना में अत्यंत नीचा है प्रदेश के कई स्कूल कॉलेजो में शिक्षकों के कई पद रिक्त है उच्च शिक्षा के छेत्र में प्रदेश सरकार के द्वारा किसी ठोस नीति कार्ययोजना के अंतर्गत कार्य नही किया जा रहा है।। अन्य कई मांगो को लेकर पदयात्रा कर कलेक्टर महोदय को ज्ञापन सौपा गया कार्यक्रम में, अजय सिंह,निक्की खान,तृप्तराज धंजल, दिनेश शर्मा, गंगा राम, निखिल विश्वकर्मा,पार्षद बबन सोनी,दिलीप मिंज,शिव गुप्ता,अविनाश शुक्ल,शुभम जायसवाल,राहुल सोनी,साक्षी जिंदल,जूही यादव,देवा गुप्ता,सुरेन्द्र गुप्ता,शेखर गुप्ता,निहाल बंसल,शानू सोनी,अजय कुमार,सारिक,दीपक जायसवाल,सौरभ तिवारी,उमर अब्दुल्लाह ,विक्की केशरी ,रुस्तम फिरदौसी,संजय यादव,हुबलाल मरावी,किसन तिवारी,भुनेस्वर भन्नु, संजीत जायसवाल,प्रकाश ,राहुल,आकाश यादव, श्याम ढली एवं महिला कांग्रेस की संध्या रवानी,मधु दीक्षित,शेख नसीमा,रीता,आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *