December 5, 2021
Breaking News

दो माह से नगर में पेट्रोल ठप्प, शासन प्रशासन मौन, आमजन स्थानीय जनप्रतिनिधि सड़क पर उतरे

हरित छत्तीसगढ़

केशकाल :- विगत लगभग 2 माह से केशकाल का एकमात्र पेट्रोल पंप ठप्प पड़ा है जिससे केशकाल से लगे लगभग सौ-डेढ़ गांव के लोग इसी पेट्रोल पंप पर निर्भर है लेकिन दो माह से बन्द होने के चलते आम नागरिकों को काफी मानसिक व आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

केशकाल नगर में 2 माह से पेट्रोल पंप ठप्प शासन प्रशासन मौन

केशकाल क्षेत्र अंतर्गत दो सौ से अधिक गांव आता हैं जो नगर में संचालित इंडियन ऑयल पेट्रोल पर निर्भर है लेकिन यह पेट्रोक पंप दो माह से बंद है । स्थनीय सभी समाचार पत्रों में इस विषय पर प्रमुखता से प्रकाशित किया गया फिर भी आजपर्यन्त तक ब्लाक व जिला स्तर के शासन-प्रशासन की ओर से कोई पहल नहीं हुई । जिससे आमजन में आक्रोश पनप रहा है ।

जनप्रतिनिधि व स्थानीय लोगों ने धरना प्रदर्शन कर शासन प्रशासन को जगाया

दो माह बीत जाने के वाद भी प्रशासन की ओर से कोई जवाब नहीं आने पर जनप्रतिनिधि और ग्रामीणों ने मिलकर 10 अक्टूबर 2017 दिन मंगलवार को सुबह 9 बजे से 12 बजे तक स्थनीय बस स्ट्रेंड में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करते हुए जल्द से जल्द समस्या को बहाल करने की बात कही ।

चार दिनों में पेट्रोल पंप समस्या का हल नहीं होने पर हो सकती है नगर बंद चक्का जाम

केशकाल साप्ताहिक बाजार होने के चलते सभी ने मिल कर इस धरना प्रदर्शन में शामिल हुए प्रारंभिक चरण के रूप में सांकेतिक धरना दिया गया । दो माह बीत जाने के बाद भी शासन प्रशासन की ओर से कोई हल नहीं निकलता देख धरना प्रदर्शन के द्वारा लोगों ने (10 अक्टूबर से 13 अक्टूबर) चार दिनों के अंदर पेट्रोल डीजल सेवा बहाली का मौका दिया गया है यदि इस तिथि तक सेवा बहाल नहीं हो पर आंदोलन तेज किया जाएगा जिसमें नगर बंद व चक्काजाम को विकल्प पर भी सोचा जा सकता है जिसकी जवाबदारी शासन-प्रशासन ही होगी ।

परिवारिक झगड़ा के कारण बन्द है पेट्रोल पंप

नगर में संचालित पेट्रोल पम्प जो कि संचालक के परिवारिक विवाद के चलते बन्द किया गया है । और यह केश कोट में चल रहा है बहाल होने बात बाद ही प्रारंभ किया जाएगा ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *