July 24, 2021
Breaking News

केजरीवाल की कार चोरी, आम आदमी सुरक्षित नही,सोशल मीडिया पर भी खूब ले रहे मजे

हरित छत्तीसगढ़ दिल्ली

राजधानी में आम हो या खास कोई सुरक्षित नहीं है। बदमाशों का दुस्साहस देखिए उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री को भी नहीं छोड़ा। बृहस्पतिवार दिनदहाड़े दिल्ली सचिवालय के सामने से बदमाशों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बहुचर्चित नीले रंग की वैगनआर कार चुरा ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार चोरी हो गई है. यह वारदात दोपहर दो बजे दिल्ली सचिवालय भवन के सामने हुई. यह दिल्ली का बेहद सुरक्षित इलाका माना जाता है. बताया जा रहा है कि यह उनकी ब्लू रंग की Wagon R कार थी, जिसका इस्तेमाल वह दिल्ली चुनाव के दौरान खूब करते थे.
उन्होंने कई ऐतिहासिक मौकों पर इस कार का इस्तेमाल किया. दिल्ली के सीएम बनने के बाद पहली बार वह इसी कार से दफ्तर पहुंचे थे. आईपी एस्टेट थाने में कार चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सचिवालय के सामने पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से मामले की छानबीन की जा रही है।

इसी वैगन आर कार को लेकर हो चुका है विवाद
साल 2015 में आम आदमी पार्टी के एक समर्थक ने दावा किया था कि उसी ने इसी नीली रंग की वैगन कार को केजरीवाल को गिफ्ट की थी. इस कार्यकर्ता का नाम कुंदन शर्मा था. पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर कुंदन ने कहा था कि वह प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव को पार्टी से निकाले जाने को लेकर नाराज हैं. केजरीवाल जब पहली बार 49 दिन के लिए मुख्यमंत्री बने थे तो उन्होंने सरकारी गाड़ी लेने से मना कर दिया था. वे इसी वैगन आर कार से सीएम ऑफिस जाया करते थे. केजरीवाल की कार चोरी की घटना की चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब हो रही है. ट्विटर पर लोग इस घटना पर खूब मजे ले रहे हैं. आप भी पढ़िए आखिर इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है-
एक यूजर ने लिखा, केजरीवाल की कार उनके साथ चोरी हुई या उनके बिना? अगर उनके बिना कार चोरी हुई तो चोर से मेरी विनती है कि ऐसी गलती दोबारा न करे!
ProudBhagavathi नाम के हैंडल ने ट्वीट किया, ”जिसने भी केजरीवाल की नीली वैगन आर कार चुराई है, तुमको क्या लगता है कार बेचकर पटाखे खरीद लोगे? तुम बिल्कुल सही सोच रहे हो.”

@AskAnshul नाम के ट्विटर हैंडल ने ट्वीट करके केजरीवाल सरकार पर तंज कसा. उन्होंने लिखा, ”केजरीवाल की वैगन आर दिल्ली सचिवालय के पास चोरी हो गई है. उन 150000 सीसीटीवी कैमरों में चेक करिए जो AAP सरकार ने दिल्ली में लगाए हैं. और मोदी को ज़रूर इस्तीफ़ा दे देना चाहिए.”

@SunitaSinghAAP ने लिखा, ”दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीली वैगन आर कार सचिवालय के पास से चोरी हो गई. आम आदमी कैसे सुरक्षित रहेगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *