January 20, 2022
Breaking News

कई बड़े आयोजन करेगी भाजपा,विधानसभा चुनाव हेतु कार्यकर्ताओं को करेंगे रिचार्ज: भाजपा की बैठक सम्पन्न

कई बड़े आयोजन करेगी भाजपा,विधानसभा चुनाव हेतु कार्यकर्ताओं को करेंगे रिचार्ज: भाजपा की बैठक सम्पन्न
रायपुर। शनिवार शाम को भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में चार बड़े सम्मेलन करने पर विचार-विमर्श किया गया। इसमें लोकसभा स्तरीय सम्मेलन, आदिवासी सम्मेलन, समयदानी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन और तेंदूपत्ता बोनस को लेकर सम्मेलन होगा। लगभग एक घंटे चली बैठक में राज्योत्सव में भीड़ का भी टार्गेट दिया गया है। कार्यसमिति की बैठक में जिलाध्यक्षों को टार्गेट दिया जाएगा। इन सम्मेलनों के बहाने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया जाएगा और चुनावी मैदान में उतरा जाएगा।
मुख्यमंत्री डा रमन सिंह ने बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा में कहा कि किसानों के लिए किए गए काम पर विचार-विमर्श किया गया। राजनीतिक प्रस्ताव में विपक्ष की भूमिका, केंद्र सरकार के कामकाज और बोनस तिहार को शामिल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगले साल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर संगठन को गति देने पर विचार किया गया। केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को बूथ स्तर तक पहुंचाने, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प से सिद्धी अभियान को गांव-गांव पहुंचाया जाएगा। बताया जा रहा है कि राज्योत्सव में एक नवंबर और पांच नवंबर राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति की मौजूदगी में एक लाख कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटाने का लक्ष्य तय किया गया है। इसके साथ ही पार्टी 31 अक्टूबर को जिला से लेकर मंडल तक रन फार यूनिटी कार्यक्रम का आयोजन करेगी।बैठक में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह, प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक, केन्द्रीय मंत्री विष्णुदेव साय, अनुसूचित जनजाति मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविचार नेताम, मोर्चा प्रभारी रामप्रताप सिंह, संगठन महामंत्री पवन साय, महामंत्री संतोष पांडेय, डॉ. सुभाऊ कश्यप, गिरधर गुप्ता, बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, रामसेवक पैकरा, राजेश मूणत, शिवरतन शर्मा, भूपेन्द्र सिंह सवन्नी, संजय श्रीवास्तव, सधिादानंद उपासने, सुनील सोनी, मोतीलाल साहू, सिद्घनाथ पैकरा, छगनलाल मुंदड़ा, डॉ. सलीम राज, पूजा विधानी, सरला कोसरिया, अनुराग सिंहदेव, विजय शर्मा, कृष्णमूर्ति बांधी, कोमल जंघेल, नवीन मार्कंण्डे व पार्टी के पदाधिकारीगण शामिल हुए।
बोनस तिहार की सफलता की सीएम ने दी जानकारी
मुख्यमंत्री डा रमन सिंह ने प्रदेश पदाधिकारियों को बोनस तिहार की सफलता की जानकारी देते हुए कहा कि इससे किसानों में नया उत्साह आया है। कार्यकर्ताओं से भी जो फीडबैक मिला है, वह उत्साहजनक है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे पार्टी को फायदा होगा। दीपावली के बाद तेंदूपत्ता बोनस वितरण से आदिवासी क्षेत्रों में पार्टी के पक्ष में माहौल बनेगा।
प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक रविवार को दोपहर 12 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में होगी। बैठक में पार्टी पदाधिकारी व कार्यसमिति के सदस्य शामिल होंगे।
शाह को दी जन्मदिन की बधाई
प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को जन्मदिन की बधाई दी गई। शाह का 22 अक्टूबर को जन्मदिन है। प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि हम यह अपेक्षा करते हैं कि अमित शाह और अधिक ऊर्जा के साथ काम करते हुए भारतीय जनता पार्टी को नई ऊंचाईयों तक ले जाने में कामयाब होंगे।
खबर स्त्रोत नईदुनिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *