September 25, 2021
Breaking News

आज है बाहुबली का जन्मदिन,जाने उनकी लव लाइफ,और रियल लाइफ

आज है बाहुबली का जन्मदिन,जाने उनकी लव लाइफ,
फिल्म इंडस्ट्री को 1000 करोड़ के कलेक्शन वाली फिल्म देने वाले ‘बाहुबली’ यानी प्रभास का आज जन्मदिन है। आज प्रभास अपना 38वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर हम आपको प्रभास की इंट्रेस्टिंग लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।फिल्म बाहुबली की वजह से प्रभास ने अभी तक शादी नहीं की है। वह अब तक 6000 शादी के रिश्ते ठुकरा चुके हैं। प्रभास और बाहुबली के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की ये साथ में तीसरी फिल्म थी। साल 2005 में दोनों ने ‘छत्रपति‍’ में साथ काम किया था। हालांकि इस फिल्म को बाहुबली जैसी सक्सेस नहीं मिली थी। प्रभास को उस समय पहचान मिली जब साल 2015 में उनकी फिल्म ‘बाहुबलीः द बिगनिंग’ रिलीज हुई। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड करीब 700 करोड़ रुपए कमाए थे। इसके बाद से देश क्या पूरी दुनिया में ‘बाहुबली’ का डंका बजने लगा।

इसी बीच खबर आई कि प्रभास अपने से 13 साल छोटी लड़की से शादी करने जा रहे हैं। उस लड़की के बारे में मीडिया में कई खबरे आईं। लेकिन प्रभास और उनके घरवालों ने इस मामले में कभी कुछ नहीं कहा। प्रभास सिर्फ अपने काम पर ध्यान देते रहे।

तभी एक खबर ये भी आई कि कभी प्रभास और ‘देवसेना’ यानी अनुष्का शेट्टी एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। दोनों ने बाहुबली से पहले भी कई फिल्मों में साथ काम किया था।

जब साल 2017 में फिल्म ‘बाहुबलीः द कनक्लूजन’ रिलीज हुई तो पूरे देश की लड़किया प्रभास की दीवानी हो गईं। प्रभास देश के मोस्ट एलिजिबल बैचलर माने जाने लगे। इसी के चलते उनके पास 6000 लड़कियों के शादी के प्रपोजल गए।

लेकिन प्रभास ने इन सभी प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया। इसके बाद ये भी खबर आई कि प्रभास किसी बड़े इंडस्ट्रलिस्ट की पोती से शादी करने जा रहे हैं। कहा जा रहा था कि रासी सीमेंट के चेयरमैन भूपति राजा की पोती का रिश्ता प्रभास के लिए आया है।

इसके बाद प्रभास के घरवालों ने इस खबर को झूठा बताया था। वहीं कुछ समय पहले फिल्म क्रिटिक उमैर संधु के एक ट्वीट ने प्रभास की करोड़ों फीमेल फैंस के दिल तोड़ दिए थे। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि प्रभास और अनुष्का जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

संधु ने अपने ट्वीट में लिखा था कि अनुष्का और प्रभास दिसंबर महीने में सगाई करने वाले हैं। दोनों ने अपने रिलेशन को ऑफीशियल कर दिया है। हालांकि इस पर अुनष्का और प्रभास ने चुप्पी साध रखी है। लेकिन फैंस को देवसेना और बाहुबली की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

बता दें कि बाहुबली को बॉलीवुड की एक हीरोइन बेहद पसंद है जिसके साथ वो फिल्में भी करना चाहते हैं। यह हीरोइन कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण हैं। प्रभास भी दीपिका के फैन हैं। इन दिनों प्रभास श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *