July 25, 2021
Breaking News

क्या हुआ जब नरेंद्र मोदी ने गुजरात BJP के एक आम कार्यकर्त्ता को किया फोन

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री अपने कार्यकर्त्ताओं को लेकर कितने सजग हैं और इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दिवाली की शाम को नरेंद्र मोदी ने वडोदरा के एक छोटे-से दुकानदार को फोन किया,बीजेपी के एक साधारण कार्यकर्ता और कारोबारी गोपालभाई गोहिल उस क्षण को भूल नहीं सकते, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें फोन कर दिवाली की बधाई दी.मोदी ने काफी देर तक फोन पर गोपालभाई से बात की। 19 अक्तूबर की शाम करीब 4:30 बजे जब मोदी ने गोपालभाई के मोबाइल पर फोन किया, तब वह दिवाली की तैयारियों में लगे थे और इस तरह अचानक पीएम का फोन आने पर हैरान रह गए। पीएम मोदी और गोहिल के बीच की बातचीत का ऑड‍ियो क्लिप व्हाट्सऐप पर वायरल हो गया है।यह पूरी बातचीत गुजराती में हुई. यह बातचीत इस मायने में खास है कि पीएम मोदी गोहिल से बेहद अपनेपन और सामान्य तरीके से बातचीत कर रहे हैं. दोनों के बीच राजनीति और विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत को लेकर चर्चा होती है. गोहिल की वडोदरा में एक स्टेशनरी की दुकान है. वह वार्ड स्तर के बीजेपी कार्यकर्ता हैं. उन्होंने बताया कि वह सितंबर 2011 में पीएम मोदी के ‘सदभावना व्रत’ के दौरान उनसे मिल चुके थे.

उन्होंने उत्साहित स्वर में बताया, ‘ मैं सबको यह बताना चाहता था कि दुनिया भर में प्रसिद्ध पीएम ने दिवाली के दिन मुझसे और मेरी पत्नी से फोन पर बात की.’

पीएम मोदी ने गोहिल से कहा कि वह बीजेपी सरकार के अच्छे कार्यों को लोगों के बीच फैलाएं ताकि विरोधियों के सारे हमले बेकार साबित हों.गोपालभाई ने कहा कि वे मोदी के साथ इस अचानक हुई बातचीत को लेकर काफी खुश हैं और यह अविस्मरणीय है। उन्होंने कहा कि पीएम अपने किसी भी कार्यकर्त्ता को नहीं भूलते हैं, चाहे फिर वो कोई बड़ा कार्यकर्त्ता और या छोटा यही उनकी सबसे अच्छी बात है। उल्लेखनीय है कि बुधवार को ही गुजरात चुनावों की तारीखों का ऐलान हुआ है। यहां दो चरणों में चुनाव होने हैं। 9 और 14 दिसंबर को गुजरात चुनाव होने हैं और वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *