July 4, 2020
Breaking News

संपूर्ण सविलियन, वेतन विसंगति, क्रमोन्नति सहित शिक्षक हित के कार्य हेतु 17 नवंबर 2019 को जिला रायगढ़ में होगा संयुक्त शिक्षक संघ का गठन।

संपूर्ण सविलियन, वेतन विसंगति, क्रमोन्नति सहित शिक्षक हित के कार्य हेतु 17 नवंबर 2019 को जिला रायगढ़ में होगा संयुक्त शिक्षक संघ का गठन।
रायगढ़ जिले में नये संगठन के रूप में प्रांताध्यक्ष केदार जैन की उपस्थिति में गिरजाशंकर शुक्ला एवं टीम होंगे एक साथ।

रायगढ़, 15 नवम्बर 2019

रायगढ़ ज़िले में गिरजाशंकर शुक्ला एवं टीम द्वारा 09 विकासखंडों एवं जिला मुख्यालय में विगत कई वर्षों से शिक्षक हित के लिये कार्य करते आ रहे हैं। और आगे भी कार्य करते हुए शिक्षकों के आशाओं पर खरे उतरते रहेंगे।

वर्तमान में उत्पन्न संघीय परिस्थितियों में संपूर्ण विचार विमर्श उपरांत सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि रायगढ़ जिले में नये संघ के रूप में “छत्तीसगढ़ संयुक्त शिक्षक संघ” के साथ जुड़कर भविष्य में शिक्षक हित में

*👉🏻संपूर्ण संविलियन,*
*👉🏻वेतन विसंगति,*
*👉🏻क्रमोन्नति सहित,*
*👉🏻अन्य समस्याओं और स्थानीय मुद्दों पर*
*निरंतर कार्य किया जायेगा।*

संयुक्त शिक्षक संघ के गठन का कार्यक्रम 17 नवंबर 2019 को हरियाणा भवन, रायगढ़ में 1:00 बजे संपन्न होगा। जिसमें संघ के प्रांताध्यक्ष केदार जैन समेत रायपुर महासमुंद धमतरी जशपुर कोंडागाँव, सूरजपुर बस्तर, बलौदाबाजार, जांजगीरचांपा आदि जिलों के प्रांतीय पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष एवं महिला प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की गरिमामय उपस्थिति रहेगी, जिनकी उपस्थिति में रायगढ़ में शिक्षक हित में लगातार काम करने वाली गिरजाशंकर शुक्ला एवं टीम पूरे 09 विकासखण्डों के साथ संयुक्त शिक्षक संघ से जुड़कर रायगढ़ जिला में नये संगठन के रूप में भविष्य में काम करेंगे।

*👉🏻‼”संयुक्त शिक्षक संघ” में स्वतंत्रता से काम करने,*
*👉🏻‼आम शिक्षक के हित में किए जा रहे कार्यक्रम को समर्थन देने,*
*👉🏻‼आम शिक्षक व पदाधिकारियों की भावनाओं एवं मंशा के अनुरूप कार्य होने की पूर्णता व स्वतंत्रता है।*

जिले के समस्त पं/एलबी संवर्ग के शिक्षक साथियों से अपील एवं आग्रह किया जाता है कि इस कार्यक्रम में शामिल होकर सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभायें व एक नयी ऊर्जा व दिशा के साथ कार्य करने को प्रेरित व संकल्पित होवें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *