January 20, 2022
Breaking News

ये कैसा शराबबंदी’ बिहार में जहरीली शराब पीकर 5 की की मौत, 4 गंभीर

बिहार में किस तरह की शराबबंदी जारी है इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। शराबबंदी वाले राज्य बिहार के रोहतास जिले के कछवा थाना अंतर्गत दनवार गांव में संदिग्ध जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई वहीं कुछ अन्य लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद भी अवैध रूप से शराब की बिक्री जारी है। लाख कोशिशों के बावजूद इस पर पूरी तरह से रोक नहीं लग पाई है। रोहतास के कराकाट इलाके के दनवार में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की जान चली गई है। वहीं कुछ अन्य लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार छठ पूजा खत्म होने के बाद शुक्रवार रात यहां एक भोज का आयोजन किया गया था। उसी भोज में इन लोगों ने शराब पी थी। इनमें से पांच लोगों की मौत हो गई है।जिसकी जांच की जा रही है। ढिल्लों ने बताया कि इस मामले में फिलहाल कछवा थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार को निलंबित कर दिया गया है । शाहाबाद प्रक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक मोहम्मद रहमान, जिलाधिकारी अनिमेष कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लों घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

गांव के लोगों का कहना है कि पुलिस की मिलीभगत से शराब बनाने का काम चल रहा था. घटना के बाद गुस्साए ग्रामीण धरने पर बैठ गए हैं, जिससे सड़क जाम हो गया है.

आक्रोशित ग्रामीणों ने बडीहा पिरो मुख्य पथ को जाम कर दिया है. घटनस्थल पर वरीय अधिकारियों सहित भारी संख्या बल में पुलिस तैनात है. एक साथ चार लोगों की अर्थी सजने से पूरे गांव में मातम फैला है. परिजनों ने शुक्रवार शाम को पांचो के शराब पीकर आने की बात बताई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *