August 3, 2021
Breaking News

कांग्रेस के लोग मंत्री मूणत को बदनाम करने रच रहे साजिश :भाजपा पिछड़ा वर्ग

हरित छत्तीसगढ़ रायपुर

भाजपा पिछड़ावर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कोमल जंघेल, महामंत्री वीरेंद्र साहू, कृष्ण कांत चन्द्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश ताम्रकार, जवाहर साहू, बनारसी जायसवाल, डॉ कुशल वर्मा मोहन उपारकर ने एक सयुंक्त प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि वरिष्ठ मंत्री श्री राजेश मूणत निर्दोष है उन्हें बदनाम करने के लिये फर्जी सीडी जारी किया गया है।
इस षड्यंत्र में कांग्रेस के लोग शामिल है। उसका पर्दाफाश भी हो गया है। पुलिस ने प्रथम दृष्टया सीडी को फर्जी बताया है। आधुनिक तकनीक का सहारा लेकर यह नकली विडिओ बनाकर गन्दी राजनीति करने की कोशिस हो रही है। भाजपा पिछड़ावर्ग मोर्चा इस कुत्सित प्रयास का कड़े शब्दों में निदा करती है।
किसी की चरित्र हनन के लिए ऐसा षड्यंत्र बहुत ओछी राजनीति है।
लम्बे समय से कांग्रेस सत्ता से दूर है इसलिए वह बौखला गई है और प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल सत्ता पाने के लिये गलत हथकंडों का सहारा ले रहे है। लेकिन प्रदेश की जनता उनके ऐसे मंसूबो को पूरी नही होने देगी।
राजेश मूणत इस मामले में निर्दोष दिखाई पड़ रहे है। प्रदेश सरकार ने इसकी सीबीआई से उच्चस्तरीय जांच कराने का फैसला किया है यह स्वागतेय है। इससे षडयंत्रकारी बेनकाब हो जाएंगे। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।
जो सीडी वायरल किया है वह पूरी तरह से फर्जी है। पुलिस ने जांच के बाद यह बोल रही है। विडिओ को किसी पॉर्न साईट से कॉपी करके वायरल किया गया गया है।
कांग्रेस के लोग मंत्री श्री मूणत को बदनाम करने के लिये जो साजिश रच रहे थे उसमे उन्हें मुंह की खानी पड़ी है। कांग्रेस राजनीति में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा करने में नाकाम है । जनता ने उन्हें हर मोर्चे पर नकार दिया है। इसलिये अपनी खिसकते जनाधार से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल व स्थानीय नेता विचिलत है और वे षड्यंत्र का सहारा ले रहे है। यह अच्छी संस्कृति नही है। कांग्रेस के ऐसे गंदे खेल की भाजपा पिछड़ावर्ग मोर्चा भर्त्सना करता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *