September 25, 2021
Breaking News

नेकी की दीवार कपड़े है तो छोड जाईये नही है तो ले जाइए

नेकी की दीवार कपड़े है तो छोड जाईये नही है तो ले जाइए
पत्थलगांव के युवाओं ने की अनूठी पहल
हरितछत्तीसगढ़ संजय तिवारी/विवेक तिवारी।।निशुल्क पुराने कपड़े बांटने और दान देने के लिए नगर के युवाओँ ने बस स्टैंड प्रतीक्षालय में नेकी की दीवार नामक प्लेटफार्म बनाया है। यह नेकी की दीवार नामक प्लेटफार्म आप और हम सभी का है इसका कोई संचालक नहीं । प्लेटफार्म पर कपड़ा टांगने के लिए हैंगर लगाए गए है लोग यह अपने पुराने अनुपयोगी कपड़े छोड़ सकते है वही यहां छोड़े गए कपड़ो को जरूरतमंद जरूरत के हिसाब कपड़ा ले भी सकते है ।

विदित हो कि जरूरत नहीं होने के बाद भी लोग अपने पुराने कपड़ों को यादगार के तौर पर रखे रहते हैं। इससे किसी तरह का लाभ नहीं है। अगर वही कपड़े जब नेकी की दीवार नाम प्लेटफॉर्म के जरिये जरूरतमंद तक पहुंचेंगे, तो उन्हें लाभ मिल पाएगा। आपके पास अधिक कपड़े हैं तो यहां छोड़ जाइए और अगर आपको जरूरत है तो यहां से ले जाइए कुछ इसी तरह की अपील बस स्टैंड प्रतीक्षालय के समीप से गुजरने वाले हर मुसाफिर से नेकी की दीवार नामक प्लेटफॉर्म करती नजर आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय नगरवासी और प्रयास फाउंडेशन से जुड़े युवाओं ने यह नेक पहल करते हुए गरीब व जरूरतमंदों का तन ढकने का यह बीड़ा उठाया है।

4 thoughts on “नेकी की दीवार कपड़े है तो छोड जाईये नही है तो ले जाइए

  1. Neki ki deewar naam ka platform bahut hi kabil e tarife hai iske jariye jaruratmando ki jarurat bhi puri ho jayegi aur kai log jo extra aur unke liye useless hoti hai aise kapdon ko fenk dete hain ya jala dete hain un kapdon se kisi ka tan dhak jayega
    GOOD JOB

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *