September 17, 2021
Breaking News

यकिन नही करेंगे लेकिन छत्तीसगढ़ का एक गांव जहा शौचालय का उपयोग लाश दफनाने मे किया जा रहा

यकिन नही करेंगे लेकिन छत्तीसगढ़ का एक गांव जहा  शौचालय का उपयोग लाश दफनाने मे किया जा रहा
शौचालय गडढ़ा मे मिला लाश,पति ने पत्नी की हत्या की फिर दफना दिया शौचालय गडढ़े मे


हरित छत्तीसगढ़ जशपुर। आप सोच भी नही सकते की शौचालय के लिए बने गडढ़े का क्या क्या उपयोग किया जा सकता है छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले मे एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर शौचालय गडढ़े मे ही दफना दिया। विडियों मे जमीन खोदते दिख रहे मजदूर और कुछ खोजने की कवायद करती जशपुर पुलिस उस समय हैरान रह गई जब घर मे शौचालय के लिए बने गडढ़े मे एक लाश बरामद की गई, जशपुर जिले के कोतबा चैकी में टमाटर के चलते एक महिला को जमीन में दफना दिया गया। हैवनियत की इस घटना को अंजाम देने वाला कोई और शख्श नही बल्कि महिला का पति ही है । कोतबा पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

इस मामले की विवेचना कर रहे बागबहार थाना इंचार्ज राजेश मरई ने बताया की पीठाआमा निवासी धनेश्वर यादव ने 9 माह की गर्भवती पत्नी के गूम हो जाने की शिकायत कोतबा चैकी में दर्ज कराई थी ।बीते 25 को कोतबा चैकी में आरोपी की शिकायत के आधार पर गूम इंसान का मामला कायम किया गया था लेकिन इस गाँव के कई लोग इस बात से सहमत नही थे कि आरोपी की पत्नी कहीं गायब हुई है बल्कि उन्हें इस बात का सन्देह था कि आरोपी धनेश्वर ने ही उसकी पत्नी को कही गायब कर दिया है ।ग्रामीणों ने कोतबा पुलिस के सामने जब शक जाहिर किया तो पुलिस ने आरोपी से पूछ ताछ शुरू कर दी ओर थोड़े ही देर में पूरे मामले से पर्दा उठ गया।

आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी और उसके बीच टमाटर बेचने को लेकर विवाद हुआ था इसी बीच उसने घर मे रखे बसुला अपनी पत्नी के सिर पर दे मारा जिसके चलते उसकी मौत हो गई ।पत्नी की मौत के बाद कहीं उसका यह कारनामा उजागर न हो जाय और इससे पहले कानून उसे गिरफ्तार करता उसने आनन फानन में अपने ही घर मे बने शौचालय के गड्ढे में मृत पत्नी को दफन कर दिया। आरोपी के बयान के बाद कोतबा पुलिस हरकत में आ गयी है और जशपुर पुलिस विभाग और प्रशासन के आलाधिकारियों की उपस्थिति मे शव को शौचालय के लिए बने गड्ढे से बाहर निकाला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *