January 20, 2022
Breaking News

राहुल गांधी के वेन पर चढ़ गई लड़कीं,ली सेल्फी,दिए बुके,राहुल के प्रति दीवानगी

राहुल गांधी के वेन पर चढ़ गई लड़कीं,ली सेल्फी,दिए बुके,राहुल के प्रति दीवानगी
वड़ोदरा: राहुल गांधी आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के प्रति लोगों में काफी दीवानगी देखने को मिल रही है। राहुल गांधी के संबोधन के वक्त जहां लोग उनका भाषण सुनने पहुंच रहे हैं तो वहीं लोगों में उनके साथ फोटो खिंचाने की भी होड़ लगी है

 

। बुधवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष के साथ सेल्फी लेने के लिए एक लड़की उनकी गाड़ी पर चढ़ गई। राहुल गांधी के साथ यह घटना उस वक्त हुई जब वह कांग्रेस की नवसर्जन यात्रा के तीसरे चरण के तहत गुजरात के भरूच में रोडशो कर रहे थे, उस दौरान एक लड़की उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उनकी गाड़ी पर चढ़ गई।

 बुधवार को उनका काफिल रोड शो के दौरान जब भरूच पहुंचा तो यहां बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उनकी एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़े. इसमें कई युवा भी थे जो इस सेल्फी युग में एक अदद सेल्फी चाहते हैं. इसी भीड़ में एक ऐसी युवती निकली जिसने आव देखा न ताव और एसपीजी की सुरक्षा को चकमा देते किसी तरह मशक्कत कर चढ़ गई राहुल गांधी की वैन पर. सुरक्षा में लगे जवानों ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन राहुल ने उन्हें रोक दिया.ऊपर चढ़कर युवती ने राहुल गांधी के साथ सेल्फी खिंचाई और उनसे हाथ भी मिलाया. उन्हें बुके दिया. बुधवार को रैली के दौरान राहुल का काफिला जैसे ही भरुच पहुंचा, वहां एक अनजान लड़की अचानक राहुल की गाड़ी पर चढ़ गई और उसने राहुल के साथ सेल्फी ली. इतना ही नहीं, उस लड़की ने फूलों से राहुल का स्वागत भी किया. अचानक राहुल की गाड़ी पर अनजान लड़की के चढ़ने से उनकी सुरक्षा में जुटे एसपीजी अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए. सिक्योरिटी ने फौरन लड़की को गाड़ी से नीचे उतरवाया. इसके बाद जब उतरने की बारी आई तो राहुल गांधी ने खुद उस लड़की हाथ पकड़कर उसे नीचे उतारने में मदद की. अपने चहेते राजनेता के साथ सेल्फी लेते वक्त युवती के चेहरे की मुस्कान ही कुछ और थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *