July 24, 2021
Breaking News

अरहर बाड़ी में मिली बोरे में बंद नवजात जीवित बच्ची ,क्षेत्र में फैली सनसनी

अरहर बाड़ी में मिली बोरे में बंद नवजात जीवित बच्ची ,क्षेत्र में फैली सनसनी

पप्पू जायसवाल बिहारपुर == :जिले के बिहारपुर चांदनी क्षेत्र के ग्राम पंचायत नवाटोला में हाई स्कूल के पास सड़क किनारे एक नवजात जीवित बच्ची मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गईं है। ग्रामीणों से प्रॉप्त जानकारी जो नवजात बच्ची मिली है उसका जन्म बीते दिन ही हुआ है तथा जन्म के पश्चात ही उसे बोरे में भरकर कचरे से भरे स्थान में रख पत्थर से दबा दिया गया है जिसे गाँव के दो तीन महिलाओं ने देखा जो की घास काटकर वापस आ रही थी ।

इस सम्बन्ध में जब उन महिलाओ से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि बीते कल जब वह घास काटने गयी थी तब उन्हें अरहर की बाड़ी में किसीं बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी जब हमलोग उस आवाज की तरफ गये तो वहां देखें की बोरे में जीवित लड़की थी जिसकी खबर ग्रामीणों को दी गयी।

ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना तत्काल बिहारपुर थाना में दिया गया जिसके पश्चात चांदनी पुलिस स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को साथ लेकर मौके पर पहुँची तथा शाम लगभग 8:00 बजे हॉस्पिटल लाया गया जहाँ पर चिकित्सकीय जांच में वजन 3 किलोग्राम एवम नवजात बच्ची के शरीर में कई जगह कचरे में रहने के कारण खरोंचे पायी गयी जिसके बाद बच्ची को आज सुबह 8 बजे एंबुलेंस के द्वारा उपचार के लिए मेडिकल कालेज अंबिकापुर भेज दिया गया है। वहिं इस नवजात बच्ची को जन्म देने वाली माँ के बारे में अभी तक कोई पता नहीं चला है जिसकी पुलिस द्वारा पतासाजी की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *