June 7, 2020
Breaking News

कलेक्टर दीपक सोनी व एसपी राजेश कुकरेजा ने केरता शक्कर कारखाना पहुंचकर,,कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए किए गए स्वास्थ्य इंतजामों का लिया जायजा कहा,,

कलेक्टर दीपक सोनी व एसपी राजेश कुकरेजा ने केरता शक्कर कारखाना पहुंचकर,,कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए किए गए स्वास्थ्य इंतजामों का लिया जायजा कहा,,

कोरोना वायरस की रोकथाम एवं बचाव हेतु दिए आवश्यक दिशा निर्देश।,,
शमरोज खान सूरजपुर
*पुलिस अधीक्षक ने एसडीओपी को गन्ना किसानों, हमालों, कर्मचारियों हेतु पास जारी करने कहा।*
*हमालों, मजदूरों, कर्मचारियों को सामाजिक दूरी (सोशल डिसटेंस) बनाए रखने दिया निर्देश।*
*चौकी प्रभारी को शक्कर कारखाना परिसर में नियमित भ्रमण करने दिए निर्देश।*
शमरोज खान सूरजपुर
*सूरजपुर:* *कलेक्टर श्री दीपक सोनी व पुलिस अधीक्षक श्री राजेश कुकरेजा* बुधवार को केरता शक्कर कारखाना पहुंचकर वहां की शक्कर उत्पादन व स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण एवं कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए किए गए स्वास्थ्य इंतजामों का जायजा लिया एवं शक्कर कारखाना प्रबंधन को उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए।
*सूरजपुर कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक* ने बुधवार 25 मार्च को केरता स्थित माॅ महामाया शक्कर कारखाना का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कारखाना के मुख्य द्वार, प्रशासनिक भवन के गेट, ड्रायर हाउस, गोदाम, काॅटाघर, टाईम आफिस में हैण्डवाश, साबुन पानी एवं हाथ धोने की व्यवस्था करने प्रबंध संचालक को कहा। वैश्विक बीमारी कोरोना वायरस के कारण उत्पन्न हुई स्थिति की समीक्षा करते हुए कलेक्टर ने कई निर्देश कारखाना प्रबंधन को दिए। उन्होंने कारखाना में काम करने वाले सभी कर्मियों को हाथ धुलवाने के बाद ही प्रवेश दिए जाने हेतु कहां। कलेक्टर ने निर्देश दिया कि प्रत्येक कृषकों को साफ सफाई एवं स्वच्छता का ध्यान रखने गमछा या मास्क पहनने का सुझाव दिया तथा व्यापक प्रचार प्रसार की जाए।
*उन्होंने* शक्कर लोडिंग करने हेतु आने वाले हमालों, ठेकेदारों, वाहन चालकों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए स्वच्छता पर ध्यान देने को कहा गया है। हमालों, मजदूरों, कर्मचारियों को सामाजिक दूरी (सोशल डिसटेंस) बरतने का सुझाव दिया। प्रबंध संचालक को दिए गए सुझाव पर अनिवार्य अमल में लाने कहा तथा बैठक में कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक, एसडीओपी प्रतापपुर, एसडीएम प्रतापपुर व प्रबंध संचालक दूर-दूर बैठ कर चर्चा की। कारखाना में गन्ना परिवहन और शक्कर परिवहन जो कि पीडीएस के लिए है उस पर विस्तृत चर्चा कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
*पुलिस अधीक्षक* ने एसडीओपी प्रतापपुर को विशेष रूप से निर्देशित करते हुए कहा कि गन्ना किसानों, हमालों, कर्मचारियों के लिए पास जारी किए जाए। कारखाना में शक्कर उत्पादन व परिवहन आवश्यक सेवा अंतर्गत है। उन्होंने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए चौकी प्रभारी खड़गवां को कारखाना परिसर में नियमित रूप से भ्रमण करने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *