April 7, 2020
Breaking News

कोरोना संकट : शालेय शिक्षाकर्मी संघ ने शिक्षको से मदद करने की अपील की

कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए शालेय शिक्षाकर्मी संघ प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र दुबे ने प्रदेश के सभी शिक्षको से  मदद की अपील की है उन्होंने कहा की  दुनिया के सामने खड़े हुए इस संकट के समय सभी शिक्षको से अपील करता  हूँ कि वे कोरोना से लड़ने के प्रयास में शामिल हों।🌀

देखे अपील 

प्रिय शिक्षक साथियों

कोरोना वैश्विक महामारी के चलते वर्तमान में देश एवं राज्य में लॉक डाउन की स्थिति है.. लोगो को घर से नही निकलने की बात कही गई है।हमारे प्रधानमंत्री ने 21 दिन के लिए लॉक डाउन की घोषणा की है ऐसे में रोजी मजदूरी करने वाले मजदूरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा, साथ ही हमारे मुख्यमंत्री ने भी ऐसे साथियों के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में ज्यादा से ज्यादा मदद करने की अपील की है।
एक शिक्षक होने के नाते हम सभी का दायित्व बनता है कि हम भी ऐसे लोगो की मदद करें।मदद के तौर पर *मुख्यमंत्री राहत कोष* में सभी शिक्षक एक दिन का वेतन भी यदि देते है तो राज्य के लिए काफी सहायता हो सकेगी। यदि आप सभी सहमत हों तो ऐसी पहल हम सब मिलकर कर सकते हैं।
*शालेय शिक्षाकर्मी संघ* ने अपील की है कि देश के विभिन्न राज्य भी कोरोना वैश्विक महामारी के कारण बन्द की स्थिति हैं ऐसे में *प्रधानमंत्री राहत कोष* में भी सहायता किया जा सकता है।

आपका
वीरेंद्र दुबे
प्रदेश अध्यक्ष
शालेय शिक्षाकर्मी संघ

यह भी पढ़े

चीनी प्रशासन पर जैविक हथियार तैयार करने का आरोप ,जानबूझकर कोरोना वायरस फैलाने का आरोप,अमेरिकी कंपनी ने चीन पर ठोका 20 ट्रिलियन डॉलर का मुकदमा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *