December 4, 2021
Breaking News

भाजयुमो की मिशन 2018 की तैयारी तेज, प्रभारी राजधानी प्रवास पर प्रत्येक बूथ में भाजयूमो का 20 यूथ लड़ेगा चुनाव- विक्रांत सिंह

भाजयुमो की मिशन 2018 की तैयारी तेज, प्रभारी राजधानी प्रवास पर

प्रत्येक बूथ में भाजयूमो का 20 यूथ लड़ेगा चुनाव- विक्रांत सिंह

भारतीय जनता युवा मोर्चा रायपुर शहर जिला के नवनियुक्त प्रभारी भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह एवं सहप्रभारी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कपिल चौहान अपने 2 दिवसीय प्रवास पर राजधानी रायपुर पहुंचे। जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय ने बताया कि हमारे जिला प्रभारी 6 और 7 नवम्बर के दो दिवसवीय राजधानी प्रवास पर है इस दौरान आज जिला पदाधिकारीयों के साथ बैठक कर अबतक के कार्यों की समीक्षा की गई और आगामी कार्य योजना पर मंथन करने के साथ सभी 16 मंडलों में वन बूथ ट्वेंटी यूथ की जिला स्तरीय समीक्षा कर जिला प्रभारी विक्रांत सिंह सहप्रभारी कपिल चौहान 6 नवम्बर को जवाहर नगर मंडल, फाफाडीह मंडल, भनपुरी मंडल, बिरगांव मंडल, की समीक्षा बैठक कर सभी मंडल अध्यक्षों मंडल प्रभारियों सहित जिला अध्यक्ष व जिले के पदाधिकारियों को वन बूथ ट्वेंटी युथ को लेकर के आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
इस दौरान प्रभारियों एवं जिला पदाधिकारीयों ने उत्तर विधान सभा के विधायक श्रीचंद सुंदरानी से उनके कार्यालय में मुलाकात कर मिशन 2018 को लेकर के भाजयूमो की रणनीति, वन बूथ ट्वेंटी यूथ और नव मतदाता को जोड़ने जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की । वही प्रभारियों ने भाजयूमो फाफाडीह मंडल के कार्यकर्ता कृष्णा राणा के घर भोजन कर बूथ के कार्यकर्ताओं से चर्चा की।

भाजयुमो के राजधानी प्रभारी भाजयूमो के प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह ने मिशन 2018 में युवा मोर्चा की महत्वपूर्ण भागीदारी का उल्लेख करते कहा कि आगामी 2018 और 2019 के चुनाव में प्रदेश का युवा महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा बड़ी संख्या में नव मतदाता भी जुड़ने जा रहे है और भाजयूमो उसी के तहत नव मतदाताओं को जोड़ने केंद्र व राज्य सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुचाने के अपने उद्देश्य के साथ कार्य कर रही है और इसी के मद्देनजर भाजयूमो प्रत्येक बूथ में ट्वेंटी यूथ की टीम बना मिशन 2018-2019 की तैयारी में जुट गई है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास के मॉडल पर कार्य करती है और हमारा एकमात्र लक्ष्य अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक विकास को पहुंचाना है और इसी से प्रभावित प्रदेश का युवा वर्ग भी पूर्ण रूप से हमारे साथ है। मिशन 2018 और 2019 के चुनाव में भाजयुमो कार्ययकर्ता महत्वपूर्ण भागीदारी निभाने जा रहे है जिसको लेकर हमारी तैयारी निरंतर जारी रहेगी आने वाले समय मे भाजयूमो लोकसभा स्तरीय भाजयूमो कार्यकर्ताओं का सम्मेलन भी करेगा जिसकी भी तैयारी की जानी है।

भाजयूमो के मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि जिला प्रभारी विक्रांत सिंह एवं सहप्रभारी कपिल चौहान अपने दो दिवसवीय प्रवास के दूसरे दिन 7 नवम्बर को सिविल लाइन लाखेनगर डी डी नगर और रामसागर पारा मंडलों की समीक्षा बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश देंगे ।
भाजयूमो राजधानी रायपुर की समीक्षा बैठक में विशेष रूप से भाजयूमो के प्रदेश महामंत्री संजू नारायण सिंह ठाकुर जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय प्रदेश स्वाध्याय प्रभारी सुनील चौधरी महामंत्री द्वय अमित मैशेरी सचिन मेघानी डॉ उपेंद्र त्रिवेदी लखविंदर सींग सजल श्रीवास्तव विभोर शुक्ला विशेष शाह विजय व्यास राम प्रजापति मनोज शर्मा दीपक तन्ना फणीन्द्र तिवारी अश्वनी विश्वकर्मा अमित नत्थानी अभिषेक गुप्ता वसु शर्मा अरुण सोनी नासिर खान विशेष विद्रोही आलोक शर्मा मनीष पांडे भोला साहू सहित भाजयूमो पदाधिकारी व कार्यकरता उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *