June 7, 2020
Breaking News

लॉक डाउन, घर से निकले तो होगी एफआईआर.पत्थलगांव एसडीओपी ने कहा अगर बेवजह बाहर निकले तो ..

लॉक डाउन, घर से निकले तो होगी एफआईआर.पत्थलगांव एसडीओपी ने कहा अगर बेवजह बाहर निकले तो ..

हरित छत्तीसगढ़ पत्थलगांव // लाक डाउन में बेवजह घरो से बाहर n निकलने की अपील को पत्थलगांव के लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और लाक डाउन के दौरान बाईक व कार में लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं. वही बेवजह सडको में घूमते दिखाई दे रहे है ऐसे में पुलिस प्रशासन अब सख्ती बरतने के मुद में दिख रहा है पत्थलगांव एसडीओपी योगेश देवांगन ने क्षेत्र के लोगो से अपील किया है की aaj शाम सात बजे के बाद से कोई भी व्यक्ति घर से बाहर बेवजह  न निकले एसे लोगो पर पुलिस द्वारा सख्ती से पेश आया जाएगा उन्होंने बताया की यह सख्ती ऐसे लोगों पर होगी जो बिना जरूरी काम के अपने घरों से बाहर निकलेंगे।

सभी नागरिक  ध्यान दें आज शाम 7:00 बजे के बाद गैर जरूरी कार्यों के लिए बाहर घूमने वालों के विरुद्ध बेहद सख्त कार्रवाई करने के निर्देश प्राप्त हुए हैं कृपया अपने आसपास के लोगों को सूचित करने की कृपा करें और सहयोग प्रदान करें// एसडी ओपी योगेश देवांगन 

एसडीओपी ने बताया की लाक डाउन के दौरान घरों से बाहर निकलने वालों पर सख्ती बरतने का खाका तैयार कर लिया गया है जिसमे एफआईआर समेत कानूनी कारवाई किया जाना है साथ ही पुलिस ऐसे लोगों से कड़ाई से पेश आयेगी  विदित हो की  नोवल कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए भारत देश में 31 मार्च तक टोटल लॉक डाउन किया गया  है। इस दौरान लोगों को अपने घरों में ही रहना है । इस दौरान बेवजह घर से बाहर निकलने पर पुलिस एफआईआर करने के निर्देश है ।पुलिस व प्रशासन इस दौरान सख्ती से एलर्ट नजर आ रही है परन्तु प्रशासन के अपील के बावजूद भी कई लोग है जो बेवजह बाहर निकलने से परहेज नही कर रहे है अब पुलिस इस पर और ज्यादा सख्त होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *