June 7, 2020
Breaking News

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन बढ़ाने की मांग की

लॉकडाउन बढ़ाने का सुझाव दिया, ना कि घोषणा

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए सरकार ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है। इस दौरान देश में आपातकालीन और जरूरी सेवाओं के अलावा लगभग सभी सेवाएँ पूरी तरह बंद हैं। लॉकडाउन का असर कई इंडस्ट्रीज़ पर सीधे तौर पर भी पड़ा है, तो दैनिक कमाई पर निर्भर रहने वाले मजदूर भी इससे बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। 21 दिन के लॉकडाउन के बाद देश में क्या बदलाव देखने को मिलेंगे?
इन सबके बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन को दो और सप्ताह बढाने की मांग किया है तेलंगाना के मुख्यमंत्री कार्यालय ने अब स्पष्ट किया कि सीएम के चंद्रशेखर राव ने लॉकडाउन को दो और सप्ताह (15 फरवरी के बाद) का विस्तार करने का सुझाव दिया। उन्होंने बीसीजी रिपोर्ट से एक संदर्भ लिया, जिसमें सुझाव दिया गया कि भारत में तीन जून तक लॉकडाउन अच्छा रहेगा। अभी तक लॉकडाउन को बढ़ाने की कोई घोषणा नहीं की गई है।
Telangana Chief Minister’s Office now clarifies that CM K Chandrasekhar Rao suggested extension of lockdown for 2 more weeks (after April 15). He took a reference from BCG report which suggested lockdown in India will be good until June 3. No announcement of extension yet.
Image

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *