July 25, 2021
Breaking News

एक बेटी का दर्द, ‘अम्मी लखनऊ गई थी और अब्बू मेरे बिस्तर में घुस आए, जरुर देखे Video

harit chhattisgarh

उत्तर प्रदेश की एक लड़की आफरीन खान का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल है। आफरीन के इस वीडियो में एक बेटी का दर्द है, एक पिता की हैवानियत है।

‘क्या आपको याद है?’ नाम के इस वीडियो में आफरीन बताती हैं कि उसके पिता से कैसे रिश्ते थे। उसके पिता के मां से ‘नाजायज’ संबंध थे और वे उसके पास कभी-कभी ही आते थे। एक बार उन्होंने तलाक, तलाक, तलाक बोलकर रिश्ता खत्म कर लिया था। आफरीन वीडियो में बता रही हैं कि तलाक के बाद उनकी मां ने किसी और से शादी कर ली।

दिल्ली में हॉज खास विलेज के एक इवेंट में उत्तर प्रदेश से सम्बन्ध रखने वाली आफरीन खान ने अपनी कविता सुनाई थी।कविता में आफरीन खान ने लड़कियों के साथ लगातार होने वाले यौन उत्पीड़न की घटना को सामने रखा था। इस कविता को Tape A Tale की ओर से यूट्यूब पर अपलोड किया गया है, जिसे सोशल साइट पर काफी देखा जा रहा है। आफरीन ने अपनी कहानी लोगों को बताई। इस वीडियो को Tape A Tale की ओर से यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को करीब दो हफ्ते में 4 लाख से अधिक लोगों ने देखा है।जरुर देखे Video

Kya Yaad Hai Aapko? टाइटल के इस वीडियो में आफरीन बताती है कि उसके पिता से कैसे रिश्ते थे। उसके पिता के मां से नाजायज संबंध थे और वे उसके पास कभी-कभी ही आते थे। एक बार उन्होंने तलाक, तलाक, तलाक बोलकर रिश्ता खत्म कर लिया था। पिता आफरीन को अंग्रेजी बोलने पर चिढ़ाते थे और मां से कहते थे कि इसका नाम आफरीन गलत रख दिया गया है। इसका नाम आल्या होना चाहिए। आफरीन पिता के खराब व्यवहार के बावजूद उन्हें हीरो मानती थी। इसके बाद मां ने किसी और से शादी कर ली। नए पिता आफरीन को रोज चॉकलेट देते थे। मां को भी खुश रखते थे। लेकिन एक बार मां जब किसी काम से लखनऊ गई थी तो सौतेले पिता ने आफरीन के साथ ऐसा सलूक किया जिसकी छाप उसकी जिंदगी पर बहुत गहरी हो गई। आफरीन पिता के खराब व्यवहार के बावजूद उन्हें हीरो मानती थी। इसके बाद मां ने किसी और से शादी कर ली। नए पिता आफरीन को रोज चॉकलेट देते थे। मां को भी खुश रखते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *