December 4, 2021
Breaking News

इस शौंक की वजह से रोजाना पूरा घर खाली करवा देतीं हैं नीता अंबानी, सुनकर हर कोई हैरान

मुंबई: धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे, मुकेश अंबानी अलिबाबा के संस्थापक जैक मा के बाद एशिया में सबसे अमीर आदमी हैं।मुकेश अम्बानी ने अपनी शोहरत को देखते हुए ही इतना आलिशान घर बनाया है, एक ऐसा घर किसी महल से कम नहीं हैं। ये बात अलग है की हर कोई इतना खुशनसीब नहीं हैं की वो इस घर के अंदर जा पाए लेकिन ये कहना भी गलत नहीं होगा की हर किसी का उस घर में जाने का सपना तो है ही। अम्बानी हाउस कोई आम घर नहीं हैं जिसके अंदर ही लगभग 600 लोग काम करते हैं वहीँ पर हर रोज़ एक हैरान कर देने वाली बात होती है जिसको बहुत की कम लोग जानते हैं तो आइये हम भी जानते हैं की ऐसा क्या किया जाता है :-

PunjabKesariआप हम आपको मुकेश अंबानी की वाइफ नीता अंबानी के एक ऐसे शौक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। नीता अंबानी हमेशा से अपने लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं। नीता को कत्थक और स्वीमिंग बेहद पसंद है। नीता परिवार समेत जिस फ्लोर पर रहती हैं उस फ्लोर पर बड़े-बड़े स्वीमिंग पूल बनाए गए हैं। जिसको उनकी फैमिली के सभी सदस्य इस्तेमाल करते हैं। लेकिन जब भी नीता अंबानी स्वीमिंग करती हैं तो उस समय पूरे फ्लोर को पूरा खाली करा दिया जाता है। उस समय किसी को भी स्वीमिंग पूल के आस-पास रहने की इजाजत नहीं होती है। स्वीमिंग को फिटनेस के लिए बेहद जरुरी माना जाता है इसीलिए नीता रोजाना स्वीमिंग करती हैं।

स्विमिंग है एक ज़रूरी एक्सरसाइज

जैसे की सभी जानते ही हैं एक्सरसाइज एक बेहद अच्छी और ज़रूरी एक्सरसाइज होती है अगर आप उसको करते हैं तो इसीलिए नीता भी हर रोज़ इस एक्सरसाइज को करती हैं और इसी वजह से घर को खाली करवाया जाता है। केवल कुछ लोगों को ही उस फ्लोर पर रहने की इजाज़त होती हैं बाकी सब वहां से चले जाते हैं।

इसके अलावा अगर नीता अम्बानी के स्विमिंग करते समय कोई वहां आ जाता है तो उसे फौरन नौकरी से निकाल दिया जाता है। इसलिए सभी इस बात का खास ध्यान रखते हैं कि नीता के स्वीमिंग करते समय वहां कोई गलती से भी ना फटके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *