July 25, 2021
Breaking News

कब तक भाजपा व कांग्रेस ( जोगी कांग्रेस सहित) के मंत्रियो के भ्रष्टाचार सिर्फ उजागर होंगे कार्यवाही कब होगी? आप

हरितछत्तीसगढ़ रायपुर

  छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी प्रदेशसंयोजक संकेत ठाकुर ने छतीसगढ सरकार से सवाल किया है कि भ्रष्ट 41 आईएएस अधिकारियों पर कब होगी कार्यवाही? कब तक भाजपा व कांग्रेस ( जोगी कांग्रेस सहित) के मंत्रियो के भ्रष्टाचार सिर्फ उजागर होंगे कार्यवाही कब होगी? हर बार सिर्फ जांच का झुंझुना जनता को पकड़ाया जाता है

वही रायपुर लोकसभा के अध्यक्ष श्री मुन्ना बिसेन जी ने बताया की अभनपुर विधानसभा के ग्राम खोला, कठिया, तोरला , टीला आदि गांवों में बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा रैली के रूप में चलते हुए ग्राम टीला में सभा का आयोजन किया गया।रायपुर लोकसभा अध्यक्ष मुन्ना बिसेन ने *किसानों के साथ गांव में सरपंच और सचिव द्वारा किस तरह सरकारी योजनाओं के तहत बंदरबाट हुई ये सलग्न वीडियो में उजागर है। रैली में प्रदेश महिला प्रभारी दुर्गा झा, एकांत अग्रवाल मीडिया प्रभारी अश्विनी शर्मा , गजानंद लहरे ,सन्नी छाबड़ा धरसीवां विधानसभा से राजेश ढिढि ,राजेश रात्रे ,कार्तिक नारंग,आदि अनेक कार्यकर्ता इस यात्रा में सम्मिलित हुए|
महिला प्रकोष्ट अध्यक्ष दुर्गा झा ने महिलाओं से कहा कि कब तक महिला आयोग सिर्फ भाजपा के प्रचार प्रसार में लगा रहेगा ! महिला आयोग का कार्य है कि महिलाओं की समस्याओं का अध्ययन कर उसके निराकरण के लिए रणनीति तैयार कर महिलाओं को न्याय दिलाये।

शाम को प्रदेश संयोजक संकेत ठाकुर ने अपने महासमुन्द लोकसभा में राजिम विधानसभा के दिनभर के व्यस्त कार्यक्रम के बाद टीला पहुँचकर जनसभा को संबोधित किया और कहा कि कब तक ये भाजपा, कांग्रेस व जोगी कांग्रेस के भ्रष्टाचारी मंत्री यू ही आज़ाद घूमते रहेगें ।सिर्फ घोटाले उजागर होते है पर कार्यवाही कभी नहीं होती।
ये सभी पार्टियों के नेता एक दूसरे से मिलीभगत कर सरकार चला रहे है।
जनता की किसी भी समस्या का कोई समाधान भी नही दे रहे है और सिर्फ जुमलेबाजी और प्रचार प्रसार कर जनता को बेवकूफ बना रहे है,ये बहुत ही दयनीय है।

जनता ने इस सरकार को उखाड़ फेंकना चाहिये और आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार लाना चाहिये,,जो जनता की सरकार है और सिर्फ जनता के लिये है।

सरगुजा लोकसभा अध्यक्ष मनोज दुबे व सचिव अनूप जायसवाल के यात्रा संचालन का कोई सानी नही उन्होंने अपनी लोकसभा की आठ विधानसभा के लिये कार्यकर्ताओं के ठोस व झुझारु साथ से 8 रथ बनवाये है।
आम आदमी पार्टी सरगुजा लोकसभा में बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प रथ यात्रा में सबसे विशेष व अलग बात यह है की वहाँ आठों विधानसभा में आठ रथ अलग अलग पूरे 20दिन चलेंगे जो अब सरगुजा लोकसभा की एक एक विधानसभा में बूथ स्तर तक आम आदमी पार्टी की पैठ मज़बूत करेगें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *