July 13, 2020
Breaking News

बिग ब्रेकिंग:जिले का कुख्यात खनिज तस्कर अमृत पटेल गिरफ्तार,घर पे दबिश देकर पकड़ी सारंगढ पुलिस

बिग ब्रेकिंग:जिले का कुख्यात खनिज तस्कर अमृत पटेल गिरफ्तार,घर पे दबिश देकर पकड़ी सारंगढ पुलिस

हरित छत्तीसगढ़ सारंगढ़/ जिले के कुख्यात खनिज तस्कर अमृत पटेल की गिरफ्तारी सारंगढ़ पुलिस ने कर ली है ।आरोपी अमृत पटेल की गिरफ्तारी उसके घर पर दबिश देकर किया गया ।उसके पास से घटना में प्रयुक्त बुलेट वाहन की जप्ती बनाई गई है ।
गौरतलब हो कि अमृत पटेल की गिरफ्तारी के एक दिन पूर्व एडिजे न्यायालय ने इसकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी
क्या था मामला…
29.05.2020 के सुबह लगभग 05:00 बजे दीपक सिंघल अपनी व क्रेशर में लगी ट्रेलर वाहनों में माल लोड करके रायगढ, तमनार क्षेत्र के लिए रवाना किये गाडियां टिमरलगा खानिज बेरियर पहुँची तो वहां क्रेशर की गाडियों को अमृत पटेल, कन्हैया पटेल व उसके साथी गाड़ियो को रोककर पैसा मांग कर रहे थे जिसकी जनकारी दीपक सिंघल को मिलने पर टिमरलगा बेरियर जाकर देखे वहां अमृत पटेल और उसके साथी दीपक सिंघ और उसके साथियों को गाली गलौच कर रूपये नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दिये । दीपक सिंघल के रिपोर्ट पर अमृत पटेल, कन्हैया पटेल व अन्य के विरूद्ध थाना सारंगढ़ में अप.क्र. 324/2020 धारा 294, ,341,387, 34 भादंवि दर्ज कर विवेचना में लिया गया था ।

अमृत ने की पुलिस से हुज्जतबाजी भगने का प्रयास..

अमृत पटेल के घर दबिश देने गई पुलिस पार्टी से हुज्जतबाजी करते हुए भगने का प्रयास किया गया जिसके कारण पुलिस को उसके घर से हथकड़ी जड़ कर थाना लाना पड़ा ।

थाना प्रभारी ने कहा…

थाना प्रभारी आशीष वासनिक ने बताया कि 29 मई से घटना कारित कर अमृत पटेल और उसके साथी कन्हैया पटेल ,ख़िरसागर पटेल,दिनेश पटेल फरार हो गए थे जिनकी पता साजी की जा रही थी ।जिसपर आज तड़के सुबह अमृत पटेल के घर पुलिस पार्टी ने दबिश देकर अमृत पटेल को पकड़ा ।फरार अन्य तीनो आरोपियों के ठिकाने पर दबिश दी जा रही है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी ।बहरहाल अमृत पटेल को न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *