November 29, 2021
Breaking News

हिन्दू हृदय सम्राट योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में भाजयूमो की बाइक रैली निकलेगी

हिन्दू हृदय सम्राट योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में भाजयूमो की बाइक रैली

हरित छत्तीसगढ़ रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा आगामी 13 नवम्बर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हिन्दू हृदय सम्राट योगी आदित्यनाथ के राजधानी आगमन से उत्साहित है और उनके भव्य स्वागत की तैयारी में भाजयूमो कार्यकर्ता जुट गए है। भाजयुमो के  जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय ने बताया कि योगी आदित्यनाथ के भव्य स्वागत और नागरिक अभिनंदन की तैयारी को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक भाजपा जिला कार्यालय एकात्म परिसर में आहूत की गई थी  जिसमे भाजयुमो की मोटरसायकल रैली, इंडोर स्टेडियम में योगीजी का नागरिक अभिनंदन नगर सजावट उनके स्वागत आदि की रणनीति पर विस्तृत चर्चा की गई बैठक में छत्तीसगढ़ शासन के वरिष्ठ मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जैसे व्यक्तिव का मुख्य मंत्री बनने के बाद दक्षिण कौशल की पावन धरा पर भगवान श्री राम के ननिहाल में छत्तीसगढ़ प्रान्त में प्रथम आगमन हम सभी के लिए सौभाग्य का विषय है। भाजयूमो के कार्यकर्ता और हम सभी मिलकर छत्तीसगढ़ की अतिथिदेवोभवः परंपरा का निर्वहन करते हुए योगी आदित्यनाथ का आत्मीय भव्य स्वागत करेंगे। उन्होंने अनुशासन में रहते हुए युवा मोर्चा की बाइक रैली का संचालन करने कहा साथ ही राजधानी के प्रत्येक बूथों से मोटरसायकल से युवा इस आयोजन में शामिल हो सके इस बात की भी चिंता करने कहा है। 

भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल ने अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं से इंडोर स्टेडियम पहुचने और कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है कहा कि हमें ऐसा स्वागत करना है कि योगी आदित्यनाथ जी जब तक दुबारा छत्तीसगढ़ ना आये उन्हें छत्तीसगढ़ की स्वागत परंपरा याद रहे।

भाजयूमो के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने भाजयुमो के बाइक रैली को सफल बनाने कमान संभाल ली है भाजयूमो की बैठक में उन्होंने सभी 16 मंडल अध्यक्षो प्रभारियों और जिला पदाधिकारीयों से मंडलवार संख्या ली साथ ही 12 तारीख तक बाइक रैली में सम्मिलित होने वाले कार्यकर्ताओं का रजिस्ट्रेशन बूथ स्तर तक जा कर करने कहा है।

बैठक में प्रदेश महामंत्री संजू नारायण सिंह ठाकुर एवं भाजयूमो के जिला प्रभारी योगी अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से बाइक रैली को ऐतिहासिक और सफल बनाने अपील की है।

भाजयूमो के मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 13 नवम्बर को राजधानी रायपुर आ रहे है भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उनके भव्य स्वागत की तैयारी में जुटे है उनके आगमन के दौरान फुण्डहर डूमरतराई माना कैम्प और देवपुरी में भाजपा कार्यकर्ता उनका भव्य स्वागत करेंगे। भाजयुमो राजधानी रायपुर के हजारों  कार्यकर्ता मोटरसायकल से सुबह 10 बजे मैग्नेटो मॉल के पास एकत्रित होंगे जहां से हिन्दू हृदय सम्राट योगिआदित्य नाथ के काफिले की अगुवाई करते भाजयूमो कार्यकर्ता तेलीबांधा भगत सिंह चौक होते हुए सीएम हॉउस तक पूरे जोशोखरोश के साथ योगीजी की बाइक से अगुवाई करते जाएँगे। भाजयुमो की मोटरसायकल रैली के साथ देशभक्ति गीतों के धुन से सुसज्जित डीजे रथ भी चलेगा । सीएम हॉउस से भाजयूमो की बाइक रैली पुलिस ग्राउंड बूढ़ा तालाब होते हुए कार्यक्रम स्थल इंडोर स्टेडियम तक जाएगी जहाँ भाजपा के हजारों कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और देश के लोकप्रिय और तेज तर्रार नेता योगी आदित्य नाथ का भव्य स्वागत और नागरिक अभिनंदन करेंगे।

बैठक में विशेष रूप से जिला महामंत्री द्वय सचिन मेघानी अमित मैशेरी लखविंदर सिंह राम प्रजापति विभोर शुक्ला दीपक तनना फणीन्द्र तिवारी राहुल रॉय अश्वनी विश्वकर्मा सौरभ जैन आशीष आहूजा अमित नत्थानी सहित भाजयूमो के सभी 16  मंडल अध्यक्ष महामंत्री और पदाधिकारी मौजूद थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *