September 25, 2021
Breaking News

भाजयुमो ने किया आईपीएस डी रविशंकर का सम्मान

हरित छत्तीसगढ़ रायपुर।। भारतीय जनता युवा मोर्चा राजधानी रायपुर के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय के नेतृत्व में आईपीएस डी रविशंकर और उनके परिवार का सम्मान किया। भाजयुमो के मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि छत्तीसगढ़ में बदलाव की बयार बहने लगी है निजी स्कूल छोड़कर अब लोग सरकारी स्कूलों का रुख अख्तियार कर रहे हैं। बलरामपुर कलेक्टर अवनीश शरण के बाद अब आईपीएस डी रविशंकर ने भी अपनी बेटी को सरकारी स्कूल में दाखिला कराया है। डी रविशंकर ने अपनी बेटी कुमारी दिव्याजली का दाखिला क्लास 2 में कराया जो कि निश्चित ही समाज को प्रेरणा देने वाला है इसी सराहनीय प्रेरणादायी कार्य के लिए भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने आज डी रविशंकर जी का साल श्रीफल एवं पुष्पगुच्छ भेंट कर सम्मान किया साथ ही कक्षा 2 में शांतिनगर शासकीय स्कूल की छात्रा डी रविशंकर की पुत्री दिव्यांजली को जेमेट्री बॉक्स और चॉकलेट भेंट कर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने अपना स्नेह और आशीर्वाद दिया।
भाजयुमो जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय ने आईपीएस डी रविशंकर को प्रेरणादायी कदम के लिए बधाई दी कहा कि निश्चित ही समाज के लिए प्रेरणादायी सुरुवात है एक तरफ जहां सभी लोग चकाचौंध की ओर बड़ी बड़ी बिल्डिंगों वाले स्कूल अच्छी सुविधा की तलाश में होड़ लगाए अपने बच्चों का दाखिला करवाते है वहीं वे भूल जाते है कि स्कूल में दाखिले का मुख्य उद्देश्य अच्छी शिक्षा और संस्कार है जो कि शासकीय स्कूलों में भी बेहतर और अनुभवी शक्षकों से बहुत ही सहज सरल प्राप्त की जा सकती है डी रविशंकर जी ने हमे सही मार्ग दिखाया है और समाज को नई दिशा और प्रेरणा देने का काम किया है हम उनका धन्यवाद करते है और उनके परिवार को बधाई देते है।

आईपीएस डी रविशंकर ने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते कहा कि यदि आपको ऊची चढ़ाई चढ़नी है तो बोझ हल्का होना चाहिए और शासकीय स्कूलों में अनुभवी शक्षकों के साथ ही साथ अच्छी सुविधाएं भी है और यदि कही कोई कमी दिखती है स्कूल प्रशासन को बिना डिस्टर्प करे हम सब मिलकर उसे दूर करने का प्रयास कर सकते है शासकीय स्कूल बेतार है हमारे आपके बच्चे पढ़ेंगे तो उसमें हम सभी मिलकर सुधार कर सकते है शासन भी बेहतर व्यवस्था के प्रयास निरंतर करते रहती है एक अच्छे स्कूल एक अच्छे वातावरण में मेरी बेटी पढ़ रही है हम सभी खुश है।

भाजयुमो जिला प्रभारी योगी अग्रवाल ने सराहनीय कदम बताया और कहा कि समाज को औऱ विशेष रूप से युवाओं को इससे प्रेरणा लेने की आवश्यकता है। आने वाले समय मे सभी डी रविशंकर जी से प्रेरित होंगे और सरकारी और प्राइवेट की गहरी खाई को पाटने का काम करेंगे।

इस अवसर पर विशेष रूप से जिला महामंत्रीद्वय अमित मैसेरी सचिन मेघानी राहुल चंदनानी कृतिका जैन विशेष शाह मनोज शर्मा दीपक तन्ना अश्वनी विश्वकर्मा सौरभ जैन अमित नत्थानी वासु शर्मा अभिषेक गुप्ता नासिर खान रविकांत तिवारी राजकुमार धीवर राम कोशर प्रभात चतुर्वेदी सहिय बड़ी संख्या में भाजयुमो  कार्य कर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *