July 13, 2020
Breaking News

हैदराबाद रिटर्न परिवार रायगढ़ से पत्थलगांव का भी कनेक्शन पत्थलगांव से भी गया था दम्पति शादी में,, उनको कोरोना पोजिटिव को लेकर उड़ रही अफवाह पढ़े खबर ..!

breking harit

हैदराबाद रिटर्न परिवार रायगढ़ से पत्थलगांव का भी कनेक्शन पत्थलगांव से भी गया था दम्पति शादी में,, उनको कोरोना पोजिटिव को लेकर उड़ रही अफवाह पढ़े खबर ..!

हरित छत्तीसगढ़ पत्थलगांव / रायगढ़ फ्रेंड्स कॉलोनी में 22 लोग हैदराबाद शादी से वापस आए थे हैदराबाद से वापस आने के बाद शुरुआत में इस परिवार से 02 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए तो वहीं बाद में 11 और लोगों को कोरोना ने अपना शिकार बना लिया है।बताया जा रहा है की इसी शादी में पत्थलगांव से भी एक दम्पति गया हुवा था जो वहा से लौटने के बाद से ही होम कोरेंटाईन पर है इसी बिच शहर में अफवाह का  भी गर्म हो चला है की इन दम्पतियों को भी कोरोना पोजिटिव निकल गया है इस सम्बन्ध में जानकारी हेतु  कई लोगो के फोन भी हरित छत्तीसगढ़ के समक्ष आ चुके है जब हरित छत्तीसगढ़ की टीम ने इस मामले को लेकर जांच पड़ताल की तो पाया की हैदराबाद शादी से लौटे दोनो दम्पति का सेम्पल स्वस्थ्य प्रशासन ने ले लिया है जीनमें से एक का रिपोर्ट नेगेटिव आया है वही एक का रिपोर्ट आना बाकी है /  विदित हो की कोरोना को लेकर प्रशासन पूरी तरह एलर्ट नजर आ रहा है जिन लोगों के संक्रमण होने की आशंका होती है, स्वास्थ्य विभाग का अमला उनके संपर्क में रहता है। वे उनकी निगरानी करते हैं और यह देखते रहते हैं कि उनमें से किसी को कोई लक्षण दिखने तो शुरू नहीं हुए। यदि ऐसा होता है तो तुरंत जांच की जाती है।

                                                                                                   अपील

“हरित छत्तीसगढ़  आप सभी से अपील करता है कि आप सभी शासन के द्वारा कोविड-19 नियमों को पूरी तरीके से फॉलो करें। अपने चेहरे पर मास्क लगाएं, सैनिटाइजर का प्रयोग करें और सोशल एवं फिजिकल डिस्टेंस का पूरी तरह से पालन करें, यदि आपने इन नियमों का पालन किया तो कोरोना से बचा जा सकता है, वरना वह दिन दूर नहीं जब आप और हम सभी इस भयंकर महामारी के शिकार हो जाएंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *