July 13, 2020
Breaking News

तेज रफ्तार ट्रक ने नगर पंचायत की महिला सफाईकर्मी को कुचला मौत

रिपोर्टर-अरमान रज़ा

सीतापुर. सीतापुर नगर के मुख्य मार्ग पर मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने नगर पंचायत की महिला सफाईकर्मी को चपेट में ले लिया। ट्रक के पहिए से कुचल जाने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

महिलाएं डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन कर लौट रही थीं, इसी दौरान यह हादसा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं महिला का शव पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

सीतापुर के कटनईपारा निवासी झमनी बाई पति स्व. दिलराम 48 वर्ष नगर पंचायत सीतापुर में सफाईकर्मी थी। हर दिन वह डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन करती थी। मंगलवार की सुबह करीब 11.30 बजे वह तीन-चार महिलाओं के साथ कचरा कलेक्शन कर लौट रही थी।वह नगर के मुख्य मार्ग स्थित खादी भंडार के सामने पहुंची ही थी ।

रायगढ़ की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 15 एसी- 0265 ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। पहिए से कुचल जाने से महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

ट्रक चालक गिरफ्तार
ट्रक से कुचलकर महिला की मौत के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने ट्रक चालक को पकड़ लिया। सूचना पर सीतापुर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 304ए के तहत कार्रवाई की है। वहीं महिला का शव पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *