July 24, 2021
Breaking News

राजधानी आज योगिमय, स्वागत में भाजयूमो की बाइक रैली

राजधानी आज योगिमय, स्वागत में भाजयूमो की बाइक रैली

हरितछत्तीसगढ़ रायपुर। उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री आज राजधानी रायपुर आ रहे है भारतीय जनता युवा मोर्चा राजधानी रायपुर के कार्यकर्ता हिन्दू हृदय सम्राट योगी आदित्यनाथ के आगमन से उत्साहित है। भाजयुमो के  जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय ने बताया कि योगी आदित्यनाथ के भव्य स्वागत और नागरिक अभिनंदन की तैयारी कर ली गई है भाजयुमो मोटरसायकल रैली के माध्यम से अपने नेता श्रीयोगी आदित्यनाथ का भव्य स्वागत करेगी जिसमे भाजयूमो के हजारों कार्यकर्ता मोटरसायकल से सायजी होटल मैग्नेटो मॉल के पास एकत्रित होंगे जहां से हिन्दू हृदय सम्राट योगी आदित्यनाथ के काफिले के आगे आगे भाजयूमो कार्यकर्ता तेलीबांधा, मरीन ड्राइव होते हुए शहीद भगत सिंह चौक, साक्षरता तिराहा, सीएम हाउस होते हुए घड़ी चौक से औलिया चौक, महिला थाना चौक, कालीबाड़ी से बुढ़ा तालाब, श्याम टॉकीज होते हुए इंडोर स्टेडियम तक हजारो की संख्या में भाजयूमो कार्यकर्ता जाएंगे बाइक से हाथ मे भाजपा के झंडे बैनर के साथ योगी योगी के नारे लगाते साथ मे देशभक्ति धुनों से सुसज्जित डीजे संग भव्य बाइक रैली निकलेंगे। जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय ने कार्यकर्ताओं से बाइक रैली को सफल बनाने और राजधानी के वातावरण को भजपामय योगिमय बनाने की अपील की है।

भाजयूमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ की पावन धरा पर, दक्षिण कौसल की राजधानी भगवान श्री राम जी के ननिहाल में लोकप्रिय हिन्दू हृदय सम्राट हम सभी के नेता और हमारे प्रेरणास्त्रोत श्रीयोगी आदित्यनाथ का आगमन हम सभी के लिए सौभाग्य का विषय है। भाजयूमो का एक एक कार्यकर्ता विशाल ऐतिहासिक बाइक रैली से उनका स्वागत करेगा । उन्होंने भाजयूमो कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में पहुंच कर भाजयुमो की बाइक रैली को सफल बनाने की कहा है। उन्होंने कहा कि हम सभी श्रीयोगी जी के आगमन से गौरवान्वित है ये हम सभी का सौभाग्य ही है हम उनका स्वागत करेंगे और उनके नागरिक अभिनंदन के साक्षी बनेंगे उनका आगमन स्वागत वंदन अभिनंदन अद्भुत अनुभव होगा भाजयूमो के सभी कार्यकर्ताओ को उनका बेसब्री से इंतजार है।

भाजयूमो के महामंत्री द्वय अमित मैशेरी सचिन मेघानी ने कहा की भाजयुमो कार्यकर्ता नगर सजावट में जुटे है जो कि अपने अंतिम चरण में है हम सभी योगी जी के आगमन से उत्साहित है।

भाजयूमो के मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि भाजयुमो के सभी 16 मंडलों के प्रत्येक बूथ से नगर का युवा तेज तर्रार हिन्दू हृदय सम्राट यूपी के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई करने में मोटरसायकल से पहुँचेगा अब तक हजारों युवाओं ने नाम मोबाइल नंबर और मोटर सायकल नंबर देकर भाजयूमो की बाइक रैली में सम्मिलिय होने अपना पंजीयन करवा लिया है। भाजयूमो ने इस बाइक रैली में सम्मिलित होने वाले युवाओं को पंजीयन उपरंग आई कार्ड भी जारी किया है।भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उनके भव्य स्वागत करेंगे उनके आगमन के दौरान फुण्डहर डूमरतराई माना कैम्प और देवपुरी में भाजपा कार्यकर्ता उनका भव्य स्वागत करेंगे । इंडोर स्टेडियम में हजारो भाजपा कार्यकर्ता श्री राम जी के ननिहाल में युवाओं के प्रेरणास्त्रोत हिन्दू हृदय सम्राट योगी आदित्यनाथ जी का नागरिक अभिनंदन करेंगे। भाजयूमो की बाइक रैली प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा एवं जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय के नेतृत्व में इंडोर स्टेडियम तक जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *